अपने ही मंत्रियों को सीएम अमरिंदर सिंह ने दे डाली ऐसी चेतावनी

Apr 25 2019 08:49 AM
अपने ही मंत्रियों को सीएम अमरिंदर सिंह ने दे डाली ऐसी चेतावनी

अमृतसर : आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने एक बड़ा बयान देकर सभी को चौंका दिया है। उन्होंने साफ-साफ शब्दों में दो टूक चेतावनी दे दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान के आदेश आए हैं। इन आदेशों के अनुसार, अगर प्रदेश सरकार में शामिल मंत्री अपने-अपने क्षेत्रों में जीत हासिल नहीं करते हैं, तो उन्हें कैबिनेट से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। 

आज यूपी दौरे पर अमित शाह, जनसभा को करेंगे संबोधित

कुछ ऐसा है फरमान 
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम के इस बयान के बाद सभी प्रत्याशियों पर किसी भी हालत में जीतने का दबाव बना रहेगा। ऐसे में चुनावी समीकरण क्या बनते हैं, यह वक्त ही बताएगा। लेकिन जो लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं, उन्हें अब यह देखना होगा कि जीतने के लिए क्या रणनीति अपनाई जाए। इस बार भी मुकाबले के कडे़ होने के आसार नजर आ रहे हैं। नए सियासी दलों के चुनाव मैदान में आने से वोट विभाजन का दायरा बढ़ने की संभावना है। 

आज वाराणसी में रोड-शो करेंगे पीएम मोदी, गंगा आरती में भी होंगे शामिल

फिलहाल ऐसी है स्तिथि 

जानकारी के मुताबिक पिछले चुनाव में बठिंडा सीट से अकाली भाजपा गठबंधन की टिकट पर चुनाव लड़ने वाली केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, होशियारपुर से भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला, पटियाला से आप के धर्मवीर गांधी और लुधियाना सीट से कांग्रेस के रवनीत सिंह बिट्टू कांटे की टक्कर में अपनी सीटें बचाने में सफल रहे थे।

चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने वाराणसी पहुंचे शाह, कांग्रेस पर साधा निशाना

राहुल गांधी पर वीके सिंह ने साधा निशाना, बोले- वे कई बार कहते है निराधार बातें

कांग्रेस में शामिल होते ही बीजेपी पर कुछ इस तरह से बरस पड़े उदित राज