अमरिंदर-सिद्धू सहित दिग्गज कांग्रेसी नेता बुलाए गए दिल्ली, सोनिया गाँधी करेंगी बात

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस में जारी अंतर्कलह को दूर करने के लिए केंद्रीय नेतृ्त्व ने सीएम अमरिंदर सिंह और पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू सहित कई सीनियर नेताओं को 20 जून को बैठक के लिए दिल्ली तलब किया गया है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी इन दोनों नेताओं के बीच जारी मनमुटाव को खत्म करने का प्रयास करेंगी.

पंजाब में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने लगातार सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. बताया जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने अब कैप्टन के अंडर में बतौर उप मुख्यमंत्री काम करने से भी मना कर दिया है. नवजोत सिद्धू अभी भी कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ कार्य करने को लेकर आशंकित हैं. 

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते दिनों कांग्रेस हाईकमान के तीन सदस्यों के पैनल को भी बताया था कि यदि वह ये पद ले भी लेते हैं, तो वह सहज महसूस नहीं कर पाएंगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार, तो सिद्धू ने कमेटी को स्पष्ट कह दिया कि सीएम का जनता, विधायक, पार्टी के नेताओं से कोई कनेक्शन नहीं है. यहां तक की पंजाब सरकार पर अभी भी बादल परिवार का साया है.

राम मंदिर जमीन विवाद पर बोली प्रियंका गांधी- करोड़ों लोगों ने आस्था और भक्ति से प्रेरित होकर दिया चढ़ावा...

आर सेल्वम चुने गए पुडुचेरी विधानसभा के अध्यक्ष

अमेरिका समेत अन्य राज्यों में लॉक डाउन खुलने से बढ़ा मौत का आंकड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -