फ्लिपकार्ट पर 15 हजार जोड़ी नकली जूते रखने का आरोप
फ्लिपकार्ट पर 15 हजार जोड़ी नकली जूते रखने का आरोप
Share:

न्यूजर्सी। अमेरिकी फुटवियर कंपनी द्वारा पुलिस की छापामार कार्रवाई के तहत आॅनलाईन मार्केट में प्रतिष्ठित आॅनलाईन रिटेल कंपनी फ्लिपकार्ट द्वारा करीब 15 हजार जोड़ी नकली जूते अपने गोदाम में रखे जाने का मामला सामने आने के बाद कंपनी के विरूद्ध प्रकरण दर्ज करवा दिया है। अमेरिकी कंपनी स्केचर्स पर इस तरह का आरोप लगाया गया। फ्लिकार्ट व इससे संबंधित 4 अन्य सैलर्स पर नकली जूतों का विक्रय किया गया है।

इस तरह के विक्रय से कंपनी की साख प्रभावित हुई है। ऐसे में स्केचर्स ने दिल्ली उच्च न्यायालय में न्यायालयीन वाद दायर कर दिया। जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार दिल्ली और अहमदाबाद में 7 गोदामों में छापामार कार्रवाई की गई जिसके तहत 15 हजार जोड़ी जूते जब्त किए गए। उक्त गोदाम फ्लिपकार्ट से जुड़े सैलर्स रिटेल नेट, टेक कनेक्ट, यूनिकेम लाॅजिस्टिक व मार्को वैगन का बताया जा रहा है।

हालांकि स्केचर्स ने गोदाम और अपने बांड की साख को लेकर कहा कि वह अब काॅपीराईट का उपयोग करेगी। वह यह तय करेगी कि किस तरह से उसके प्रोडक्ट की काॅपी न हो सके और आॅनलाईन मार्केट में भी उसके प्रोडक्ट सही तरह से बिक सकें। जिससे उसकी गुडविल प्रभावित न हो।

‘NAAH’ को 20 दिनों में 5 करोड़ लोगों ने देखा

ईकाॅमर्स कंपनियां स्थापित कर रही हैं आॅफलाईन स्टोर्स

UPJEEC: ऐसे करें पॉलीटेक्निक परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -