अमरावती: कल जेडपीटीसी और एमपीटीसी चुनाव के परिणाम किए जाएंगे घोषित

अमरावती: जेडपीटीसी और एमपीटीसी चुनाव के लिए वोटों की गिनती कल सुबह 8 बजे शुरू होगी और शाम को नतीजे घोषित किए जाएंगे. राज्य चुनाव आयोग ने 275 मतगणना केंद्र स्थापित किए हैं और लगभग 41,000 कर्मचारी मतगणना में भाग लेंगे।

उच्च न्यायालय के आदेश के अनुपालन में, राज्य चुनाव आयोग (एसईसी) ने जेडपीटीसी और एमपीटीसी चुनावों के लिए मतगणना के लिए अधिसूचना जारी की। हाईकोर्ट ने 16 सितंबर को मतगणना को हरी झंडी दे दी थी। उल्लेखनीय है कि राज्य चुनाव आयोग की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार 8 अप्रैल को 515 जिला परिषद और 7220 एमपीटीसी के लिए चुनाव हुए थे. मुख्य सचिव आदित्य नाथ दास ने शुक्रवार को मतगणना को लेकर जिला कलेक्टरों, एसपी, जिला पंचायत अधिकारियों और जिला पंचायत सीईओ के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस की।

मुख्य सचिव ने अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मतगणना कोविड के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए की जाए. उन्होंने कलेक्टरों को मतगणना की व्यवस्था करने का निर्देश देते हुए कहा कि व्यवस्थाओं की निगरानी के लिए प्रत्येक जिले में एक विशेष अधिकारी नियुक्त किया जाना चाहिए. मुख्य सचिव ने पुलिस अधीक्षकों को मतगणना केंद्रों पर व्यवस्था करने के निर्देश दिए. प्रमुख सचिव पंचायत राज एवं ग्रामीण विकास गोपाल कृष्ण द्विवेदी, आयुक्त गिरिजा शंकर, एसईसी सचिव के कन्नबाबू सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

न्यूज़ीलैंड के बाद अब इंग्लैंड भी देगा PAK को झटका, ECB रद्द कर सकती है दौरा

पहला वनडे शुरू होने से 30 मिनट पहले न्यूजीलैंड ने रद्द किया पाकिस्तान का दौरा

क्या रोहित को उपकप्तानी से हटाना चाहते थे कोहली?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -