आंध्र प्रदेश: भीषण सड़क हादसे में छ: लोगों की हुई मौत
आंध्र प्रदेश: भीषण सड़क हादसे में छ: लोगों की हुई मौत
Share:

विशाखापटनम: भारत में पिछले कुछ दिनों से लगातार सड़क दुर्घटनाओं के मामलों में इजाफा हो रहा है, देश के ​प्राय: सभी हिस्सों में सड़क दुर्घटना होने की खबरें मिल रही हैं। हाल में आंध्र प्रदेश के अमरावती में एक भीषण सड़क हुआ है जिसमें एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई वहीं बताया जा रहा है कि अमरावती के कुरनूल जिले में हुए सड़क हादसे मरने वालों में दो बच्चे भी हैं।

अमेरिका : ऐसे भिड़ी दो कारे कि 20 लोगों को गवानी पड़ी जान

जानकारी के अनुसार तीर्थ यात्रा पर निकले कुछ लोग एक जगह पार्किंग में खड़ी वैन में बैठे हुए थे तभी पीछे से एक तेज रफ्तार से आई लॉरी ने टक्कर मार दी जिससे ये सड़क हादसा हो गया वहीं इस हादसे में करीब 15 लोग घायल हुए हैं। इस हादसे में घायल हुए कुछ लोग पुराने कुरनूल के रहने वाले हैं जो येल्लारती के दरगाह दर्शन के लिए जा रहे थे। यहां बता दें कि जिस समय ये हादसा हुआ था उस वक्त अंधेरा हो चुका था वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ये हादसा भी अंधेरे में वैन न दिखने के कारण हुआ है। 

बंगाल में नहर में गिरी बस, 6 की मौत, 20 गंभीर रूप से घायल

आंध्र प्रदेश में हुए इस भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है। वहीं इस दुर्घटना में घायल अन्य लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनका इलाज जारी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीर्थ पर निकले लोगों की वैन के ब्रेक खराब हो गये थे जिसकी मरम्मत के लिए ड्राइवर ने सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर दी थी। बताया जा रहा है कि वैन के खड़े होने के बाद जो लोग वैन से बाहर निकले थे उनमें से कुछ के लिए चोटें आई हैं इसके अलावा जो 6 लोग वैन में बैठे थे उनमें से कोई भी जिंदा नहीं बचा है। 

 

खबरें और भी 

छत्तीसगढ़ में हुआ सड़क हादसा, 10 की मौत

केन्या में हुए सड़क हादसे में दर्जनों लोगों की हुई मौत

छत्तीसगढ़ में हुआ सड़क हादसा, 10 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -