'आम्रपाली दुबे' का ये वीडियो आपको बना देगा दीवान
'आम्रपाली दुबे' का ये वीडियो आपको बना देगा दीवान
Share:

टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में भोजपुरी सेंसशन आम्रपाली दुबे का नाम इंंडस्ट्री मे सबसे आगे आता है. आम्रपाली दुबे के चाहने वाले न सिर्फ यूपी और बिहार में बल्कि पूरे देश में मौजूद हैं. आम्रपाली दुबे की हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहती है. एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का यह बेहद हॉट वीडियो सामने आया है, जो कि यूट्यूब पर खूब गर्दा उड़ा रहा है. जिसको दर्शक बार बार देख रहे है.

ऐसा रहा भोजपुरी खलनायक 'सुशील सिंह' का फिल्मी सफर 

एक हॉट वीडियो यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे का सामने आया है. आम्रपाली का यह वीडियो उनके भोजपुरी सॉन्ग रजाई में लुगाई गाने का हॉट वीडियो है. इस गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ बैडरूम में बेहद हॉट पोज देते दिख रहे हैं. निरहुआ संग आम्रपाली दुबे की यह हॉट कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है.

'अंजना सिंह' का ये हॉट वीडियो हुआ वायरल 

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार इस वीडियो में आम्रपाली दुबे पिंक साड़ी पहने काफी हॉट लग रही हैं. वहीं निरहुआ ब्लू कलर के नाइट शूट में नजर आ रहे हैं. आम्रपाली दुबे का यह हॉट वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.भले ही एक्ट्रेस का यह वीडियो पुराना है, लेकिन अभी फैन्स के बीच इसे लेकर क्रेज बरकरार है. इस भोजपुरी हॉट वीडियो को अब तक करोड़ो लोग देख चुके हैं और लाखों लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह वीडियो उनके भोजपुरी सॉन्ग रजाई में लुगाई गाने का है, जिसे अभी भी खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस ने इस वीडियो को देखने के बाद बहुत सारे कमेंट भी ​किए है.

 

"आर.आर.आर" ने रिलीज़ से पहले ही तोड़ दिए इतने रिकॉर्ड

बैंकॉक से अपने कंधे को फ्रैक्चर करवा कर हैदराबाद लौटे शारवानंद

अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है वरुण तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -