मनोरंजन जगत से नहीं हट रहा है कोरोना का प्रकोप, अब ये मशहूर एक्ट्रेस हुई संक्रमित

बॉलवुड और टेलीविज़न जगत के पश्चात् कोरोना संक्रमण अब भोजपुरी सितारों को अपनी चपेट में ले रहा है। भोजपुरी जगत की सबसे चहेती एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कोरोनावायरस का शिकार हो गई हैं। इसकी खबर स्वयं आम्रपाली दुबे ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दी है। फिलहाल, आम्रपाली दुबे घर पर ही क्वारंटीन हैं। आम्रपाली ने अपने पोस्ट के माध्यम से अपने प्रशंसकों से उन्हें दुआओं में याद रखने का आग्रह किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali ???? (@aamrapali1101)

वही आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- “मैं यहां आपको यह बताना चाहती हूं कि आज प्रातः मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं और मेरा परिवार हर जरूर सावधानियां बरत रहे हैं तथा मेडिकल केयर ले रहे हैं। चिंता मत कीजिए, हम बिल्कुल ठीक हैं। मेरे और मेरे परिवार को केवल अपनी दुआओं में रखिएगा।”

आम्रपाली दुबे के कोरोना संक्रमित होने जाने के पश्चात् उनके प्रशंसक बहुत दुखी हो गए हैं। आम्रपाली के इस पोस्ट पर उनके प्रशंसक उनके प्रति चिंता व्यक्त कर रहे हैं। साथ ही वह आम्रपाली दुबे को अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं। फिलहाल, यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर आम्रपाली दुबे को कोरोनावायरस कैसे हो गया है। हालांकि, यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते ही वह कोरोना की चपेट में आई हैं। पर इसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं। देश में कोरोनावायरस के केस निरंतर सामने आ रहे हैं। 

जल्द ही रिलीज़ होगी ममूटी की हॉरर मूवी

आलिया भट्ट के फैंस के लिए बड़ी खबर, रिलीज हुआ इस जबरदस्त फिल्म का टीजर

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म देखने आए लोगों ने तोड़ा थियेटर का कांच, जानिए क्यों?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -