भोजपुरी गाने पर देसी ठुमके लगाती नजर आई आम्रपाली दुबे

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इंडस्ट्री में किसी के पहचान की मोहताज़ नहीं है. आम्रपाली ने अपने शानदार अभिनय के दम पर फैंस के दिलों में अपनी खास पहचान बना चुकी है. आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल हैं. अभिनेत्री जहां एक ओर मूवी से वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के मध्य हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीर और वीडियो साझा करती रहती हैं. इ्स दौरान अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो को साझा किया है, जिसमें भोजपुरी सॉन्ग पर झूमती नज़र आ रही है. दरअसल, आम्रपाली ने इंस्टा पर अपना एक लेटेस्ट रील साझा की है. इस रील में आम्रपाली भोजपुरी गाने पर लिप्सिंक करती नज़र आ रही है. गाने के बोल हैं- चश्मा लगाके घूमे गऊंवा सखी, हिरोउआ सखी हो ओ हिरोउआ सखी, हमरउ यार हो हिरोउआ सखी....

इस लेटेस्ट वीडियो में आम्रपाली दुबे कलरफुल साड़ी पहने, मांग में सिंदूर लगाए देसी अवतार में दिखाई दे रही है. फैंस को आम्रपाली का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. यही कारण है आम्रपाली दुबे का ये रील देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता जा रहा है. अभिनेत्री के फैंस इस वीडियो को जमकर साझा कर रहे हैं. जिसके साथ ही आम्रपाली दुबे के इस वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं, जिसमें फैंस उनकी खूब तारीफ करने में लगे हुए है.

 

नयी तस्वीर से सुर्ख़ियों में आईं काजोल की बेटी, लोग बोले- 'बच्ची तैयार है'

8 माह के बच्चे को अपने सीने से लगाकर क्लीनिक के बाहर नज़र आई दिया मिर्ज़ा

भूल भुलैया 2 में भी नजर आएंगी विद्या बालन, निभाएंगी यह किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -