Video: एक साथ गाना गाते हुए नजर आए आम्रपाली और निरहुआ
Video: एक साथ गाना गाते हुए नजर आए आम्रपाली और निरहुआ
Share:

भोजपुरी जगत में दमदार अभिनय की वजह से पॉपुलर हुए निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दोनों गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली बहुत ही शानदार एक्टर हैं दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।आम्रपाली और निरहुआ अब तक कई ऐसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं जो हिट या सुपरहिट रहीं हैं। आम्रपाली यूट्यूब की क्वीन हैं और उनकी आवाज के लाखो फैन हैं।

Video: पवन सिंह के नए गाने ने आते ही मचाया धमाल

निरहुआ की बात की जाए तो वह भी बहुत ही हिट और शानदार अभिनेता हैं और उनकी आवाज भी सभी के द्वारा पसंद की जाती है। निरहुआ ने भी कई ऐसे गाने गाए हैं जो सुपरहिट रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और दोनों को अक्सर ही शानदार तस्वीरें अपलोड करते हुए देखा जाता है। आम्रपाली जल्द ही पवन सिंह के साथ फिल्म 'शेर सिंह' में नजर आने वाली हैं साथ ही वह सावन में रिलीज होने वाले गाने बम भोले में नजर आने वाली हैं।

Video: स्टेज शो के दौरान इस बच्चे ने किया पवन सिंह को हैरान

 

A post shared by Bhojpuri Magic (@bhojpurimagic) on

 

आम्रपाली और निरहुआ के इस वीडियो को अब तक लाखो लोगों के द्वारा देखा जा चुका है और सभी ने इस वीडियो को खूब पसंद भी किया है। निरहुआ भी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटने वाले हैं और आम्रपाली इन दिनों शूटिंग में व्यस्त हैं। दोनों के इस वीडियो को उनके एक फैनपेज ने शेयर किया है जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है जुबली स्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जबरदस्त जुगलबंदी।

एहका भी पढ़ा हो 

भोले बाबा बनकर धमाल मचाने आ रहा है यह भोजपुरी स्टार

चौथे इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड में ऐसे नजर आए सितारे

Video: लंदन की ठंड में उड़े आम्रपाली के होश, कर बैठी ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -