निरहुआ संग आम्रपाली ने साझा की रोमांटिक तस्वीर, फैंस हुए हैरान
निरहुआ संग आम्रपाली ने साझा की रोमांटिक तस्वीर, फैंस हुए हैरान
Share:

भोजपुरी जगत मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे तथा दिनेश लाल यादव की जोड़ी मनोरंजन जगत की लोकप्रिय जोड़ी है। प्रशंसक दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं। दोनों की मूवीज जब भी रिलीज होती हैं हिट हो जाती हैं। फिलहाल दोनों कोरोना संक्रमित हैं और अपना उपचार करवा रहे हैं। इसी बीच आम्रपाली ने निरहुआ के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali ???? (@aamrapali1101)

वही इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के बहुत क्लोज हैं। आम्रपाली ने निरहुआ का चेहरा पकड़ा हुआ है तथा बड़े ही प्यार से उन्हें देख रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए आम्रपाली मे दिनेश लाल यादव को टैग करते हुए नजर ना लगने वाले इमोजी यूज किया है। आम्रपाली के इस पोस्ट पर दिनेश ने किस वाला इमोजी पोस्ट किया है।

आपको बता दें कि आम्रपाली के पश्चात् निरहुआ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी तथा उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के पश्चात् आम्रपाली ने निरहुआ के साथ तस्वीर साझा कर उनके जल्द से ठीक होने की दुआ मांगी थी। आम्रपाली ने तस्वीर साझा कर लिखा था, ‘जल्दी ठीक हो जाओ मेरे फाइटर।’ इसके साथ ही आम्रपाली ने हार्ट तथा किस इमोजी का भी इस्तेमाल किया था। वही इससे पहले आम्रपाली ने अपना एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह अपना मास्क उतारने लगती हैं फिर एकदम से रुक जाती हैं तथा बोलती हैं नहीं वो मास्क नहीं उतारेंगी। आम्रपाली ने वीडियो साझा करते हुए लिखा था, मेरा यकीन कीजिए। हमे अपना मास्क नहीं उतारना चाहिए।

सिने वर्कर्स के लिए मसीहा बने चिरंजीवी, किया ये बड़ा ऐलान

हिंदी-मराठी फिल्मों के अभिनेता किशोर ने दुनिया को कहा अलविदा

प्रभास ने फैंस को दिया राम नवमी पर खास तोफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -