फैंस के लिए आम्रपाली ने शेयर किया स्पेशल वीडियो, लिखा- आपने सोचा होगा कि...

जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मों का एक चमकता हुआ सितारा हैं। आम्रपाली ने भोजपुरी फिल्मों में अपने दम पर विशेष स्थान हासिल किया है। अपनी सुंदरता से हर किसी को दीवाना करने वाली आम्रपाली अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में आम्रपाली ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें उनके आस पास सब मोबाइल की लाइट जलाए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali ???? (@aamrapali1101)

वही प्रशंसक हमेशा से ही आम्रपाली की एक झलक को देखने को बेकरार रहते हैं। सोशल मीडिया पर आम्रपाली बहुत सक्रीय रहती हैं। वही इन दिनों अभिनेत्री खूब रील वीडियो प्रशंसकों के लिए साझा कर रही हैं। अब प्रशंसकों के बीच आम्रपाली दुबे का एक नया रील वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रशंसकों के ऊपर आम्रपाली अपने हुस्न का जादू बहुत चलाती रहती हैं। वैसे अपने अभिनय से प्रशंसकों के बीच सनसनी मचाने वाली आम्रपाली दुबे अक्सर अपनी वीडियोज तथा तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं।

वही हाल ही में अभिनेत्री ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें वह एक बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। वीडियो में वह किसी भोजपुरी सांग पर लिपसिंग करती नजर आ रही हैं तथा वह मोबाइल में कैमरे को देख रही हैं, जबकि उनके आस पास कई लोग खड़े नजर आ रहे हैं, उन सभी व्यक्तियों ने अपने मोबाइल की लाइट तथा कैमरे को खोल रखा है। इस वीडियो से स्पष्ट हो रहा है कि अभिनेत्री रील वीडियो बना रही हैं। स्वयं अभिनेत्री ने वीडियो साझा करके लिखा है कि और आपने सोचा होगा कि रील बनाना सरल है, हर किसी की बहुत मेहनत लगती है भाई…वही अभिनेत्री का ये वीडियो अब प्रशंसकों के बीच आहिस्ता-आहिस्ता छा रहा है।

महिलाओं की इज्जत लूटते समय भोजपुरी में दी जाती हैं गालियां: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

‘Annaatthe’ के फर्स्ट लुक पोस्टर के सामने लोगों ने काटा बकरा, फूटा फैंस का गुस्सा

मोनालिसा की तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश, बोले- 'एक ही दिल कितनी बार जितोगी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -