आम्रपाली दुबे ने शेयर किया दिनेश लाल यादव का खास वीडियो, ख़ुशी से झूमे फैंस
आम्रपाली दुबे ने शेयर किया दिनेश लाल यादव का खास वीडियो, ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे हमेशा ही अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। आम्रपाली के प्रशंसक उनके अभिनय के दीवाने हैं, यही वजह है कि प्रशंसकों को हमेशा से ही अभिनेत्री की फिल्मों की बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। हाल ही में अभिनेत्री ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का एक विशेष वीडियो प्रशंसकों के लिए साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali ???? (@aamrapali1101)

आम्रपाली दुबे अक्सर अपने साथ साथ प्रशंसकों के लिए निरहुआ की तस्वीरें तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। प्रशंसकों को ये बहुत पसंद भी आते हैं। ऐसे में एक बार फिर से निरहुआ का वीडियो साझा करके आम्रपाली सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच छा गई हैं। आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर बहुत अधिक सक्रीय रहती हैं। यही वजह है कि वह वक़्त वक़्त पर विशेष वीडियो प्रशंसकों के लिए साझा करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ गाना गाने में व्यस्त नजर आ रहे हैं।

दरअसल वीडियो में निरहुआ शाहरुख खान की मूवी का सांग तुझे देखा तो ये जाना सनम प्यार होता है दीवाना समन… सांग नजर आ रहे हैं। वह गाने को गाने में पूरी तरह से मगन दिखाई दे रहे हैं। वीडियो किसी गाड़ी में शूट किया गया है, जहां यूट्यूब से अभिनेता गाना का मजा लेते नजर आ रहे हैं। हालांकि विशेष बात ये है कि इस वीडियो में स्वयं आम्रपाली कहीं दिखाई नहीं दी हैं। वीडियो साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि इसको देखो डीडीएलजे हमेशा…निरहुआ का ये स्पेशल वीडियो प्रशंसकों के बीच छा गया है। 

अपने पिता कौशिक सेन को लेकर रिद्धि सेन ने कही ये बात

काजल अग्रवाल को पति गौतम ने अनोखे अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर किया ये मजेदार पोस्ट

वे बंगाली फ़िल्में जिन्होंने पारिवारिक मूल्यों को दी तवज्जो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -