निरहुआ संग आम्रपाली ने इस गाने में दिए इंटीमेट सीन, वीडियों हुआ वायरल
निरहुआ संग आम्रपाली ने इस गाने में दिए इंटीमेट सीन, वीडियों हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी सिनेमा का जाना माना चेहरा आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री की टॉप हॉट एस्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. बता दे कि सोशल मीडिया पर भी आम्रपाली दुबे के फैन्स की अच्छी काफी लिस्ट खड़ी है. आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा जगत की ब्यूटी क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं. भोजपुरी सिनेमा जगत में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी चर्चित जोड़ी है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती रहती हैं. इतना ही नहीं आम्रपाली और निरहुआ के हॉट वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर बवाल मचाते हैं. इस बीच आम्रपाली दुबे और निरहुआ एक बेहद हॉट वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके फैन्स की नींद छीन ली है.

Valmiki : श्रीदेवी बनी पूजा हेगड़े, शेयर की तस्वीरें..

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली और निरहुआ का यह वीडियो उनके भोजपुरी सॉन्ग खाला खाला ये सुगना कटोरे कटोरे का है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे एक्टर निरहुआ संग बेडरूम में बेहद हॉट पोज देते नजर आ रहे हैं. भोजपुरी हॉट सॉन्ग वीडियो में आम्रपाली दुबे एक्टर निरहुआ की काफी इंटीमेट सीन्स भी देखने को मिल रहे हैं. आम्रपाली दुबे का यह वीडियो भले ही पुराना हो लेकिन अभी भी यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है.

पीएम मोदी की जिंदगी पर बनने जा रही फिल्म का पोस्टर जारी करेगा यह साउथ सुपरस्टार

इस समय लोगो के बीच आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह गाना खाला खाल ये सुगना कटोरे कटोरे यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों की हॉट कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. यही वजह है कि इस वीडियो को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. आम्रपाली और निरहुआ के इस हॉट भोजपुरी सॉन्ग वीडियो को यूट्यूब पर अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और लाइक भी कर चुके हैं.

फिल्म से लेकर डॉक्यूमेंट्री तक में छा चुके हैं नरेंद्र मोदी के किस्से

बाहुबली की राजमाता की फीस सुनकर दंग रह जाएंगे आप, दक्षिण की शीर्ष अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे

भारत में रिकॉर्ड कमाई करने वाली यह फिल्म चीन के बॉक्स ऑफिस पर गिरी औंधे मुंह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -