सेक्सी आम्रपाली ने फैंस के दिलों पर चलाई छुरियां, ब्लू साड़ी में ढा दिया कहर
सेक्सी आम्रपाली ने फैंस के दिलों पर चलाई छुरियां, ब्लू साड़ी में ढा दिया कहर
Share:

भोजपुरी सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी हस्ती में से एक हैं. वे अपनी दिलकश अदाओं से आग लगाने के लिए जानी जाती है. बता दें कि आम्रपाली दुबे द्वारा इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की गई है और इस नए फोटो में आम्रपाली ने ब्लू साड़ी में कहर ढा दिया हैं. लाइट मेकअप में आम्रपाली दुबे काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे के इस तस्वीर ने फैंस के दिलों पर छुरियां चला दी है. 

यूं तो आम्रपाली दुबे की सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर काफी देखने को मिलती रहती है. लेकिन इस फोटो में आम्रपाली दुबे देसी अंदाज में काफी कयामत लग रही हैं. आप उनकी खूबसूरती को इसमें बखूबी निहार सकते हैं. साथ ही आपको बता दें कि सेक्सी एक्टेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और अपनी हर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जबकि वे अपने वीडियो से भी कहर बरपाती है. 

फैन्स भी आम्रपाली दुबे की फोटो की खूब तारीफ करते हुए पाए जाते हैं. इंटरनेट पर इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. जबकि आम्रपाली दुबे काफी सेक्सी और हॉट है इस बात से कोई दो राय नहीं हैं. उनके काम और उनकी तस्वीरें भी यहीं कहती है. फोटो के साथ-साथ कई टिकटॉक वीडियो भी वायरल होते रहते हैं, जिन्हे काफी पसंद किया जाता है. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो 15 फरवरी को उनकी फिल्म निरहुआ चलल लंदन हुई थी, जिसमे उनके साथ निरहुआ भी थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था. 

 

 

10वीं पास के लिए फिर निकली वैकेंसी, इस उम्र के उमीदवार कर सकते हैं अप्लाई ?

Calicut university में युवाओं के लिए नौकरी, हजारों में मिलेगी सैलरी

10वीं पास के लिए नौकरियां, हिमाचल में करें अप्लाई

National Institute of Immunology में करें अप्लाई, 28 हजार रु वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -