सामने आई पहली भोजपुरी वेब सीरीज की झलक, सेक्सी डांस में निरहुआ ने पकड़े संभावना के गाल
सामने आई पहली भोजपुरी वेब सीरीज की झलक, सेक्सी डांस में निरहुआ ने पकड़े संभावना के गाल
Share:

भोजपुरी फिल्मों की आईटम डांसर संभावना सेठ के चाहने वालों को उनका बेसब्री से इंतजार रहता है, पिछले कई दिनों से फैन उनके डांस का इंतजार कर रहे थे, तो अब फैंस का यह इंतज़ार खत्म भी हो गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि उनका अगला आईटम नंबर अल्ट बालाजी की पहली भोजपुरी वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला से रिलीज हो गया है. 

ख़ास बता यह है कि इस भोजपुरी गाने पर संभावना सेठ के सेक्सी ठुमके पर दिनेश लाल यादव उर्फ़ भोजपुरी जुबलीस्टर निरहुआ भी फिदा हो गए और वो भी उनके साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि एकता कपूर की ये पहली भोजपुरी बेव सीरीज है जिसमें संभावना सेठ के आईटम नंबर के साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का दमदार अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है. 

बॉलीवुड सितारों ने वेब सीरीज में अपने हाथ आजमा लिए हैं और अब भोजपुरी सितारों ने भी वेब सीरीज में छलांग लगाई है, यह भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज है. इस वेब सीरीज में निरहुआ के साथ खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे नजर आएगी. आम्रपाली दुबे और निरहुआ जिस फिल्म में नजर आ जाते हैं वो फिर बंपर हिट हो जाती है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आज हीरो वर्दीवाला भोजपुरी वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ये रहा #HeroVarrdiwala का ज़बरदस्त item number की एक झलक । पुरा गाना देखने के लिए आप ALTBalaji का App download कीजिए । देखिए Nirhaua का कमाल और संभावना का धमाल ... इंडिया की पहली भोजपुरी वेब सीरीज़ #HeroVarrdiwala का ट्रेलर रीलीज होगा 16th January को और सारे एपीसोडस आप देख पाएँगे 25th January से सिर्फ़ @altbalaji पर । #ALTBalajiOriginal @altbalaji @ektaravikapoor @baljitsinghchaddha @maheshpandey05 @aamrapali1101 @pandey.sanjay344 @vikrant8235 @sambhavanasethoffical #maheshpandeyproductions #IndiaKiPehliBhojpuriWebSeries #HeroVarrdiwala

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

VIDEO : पलंग पर चल रहा था यह खेल, मदहोश होते ही धीरे से कर डाला ऐसा काम कि...

VIDEO : सेक्सी फिगर देख दिल हार बैठा यह कलाकार, पहले उठाया घूँघट और फिर...

इस भोजपुरी दीवा की सेक्सी तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, मदहोश हुए फैंस...

रिलीज होते ही छा गया रानी का नया गाना, इमोशनल अंदाज में भी लूट लिया दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -