दर्शकों को खूब भा रहा पवन-आम्रपाली का रोमांस, वीडियो पहुंचा 81 लाख व्यू के पार

भोजपुरी सिनेमा में सबसे सेक्सी और सफल एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और भोजपुरी जुबलीस्टार निरहुआ की जोड़ी फेमस जोड़ियों में से एक मानी जाती है. जब भी यह जोड़ी एक साथ होती है, तब धमाल होना लाजिमी होता है. इस जोड़ी के हर गाने सुपर-डुपर हिट साबित होते हैं लेकिन इस बार पवन सिंह बाजी मार ले गए है. जी हाँ... आपने सही सुना भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह. आपको पहले इस बात से अवगत करा दें कि सोशल मीडिया पर पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का एक भोजपुरी गीत रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है. इसे हर कोई काफी पसंद कर रहा है. 

आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 81,15,739 बार देखा जा चुका है यानी कि ये नम्बर 81 लाख से भी ज्यादा है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का गाना 'भतार को भूल जाओगी' यूट्यूब पर जबर्दस्त धूम मचा रहा है. जल्द ही यह फिल्म भी पर्दे पर धमाल मचाती हुई नजर आएगी. ख़ास बात यह है कि फिल्म में इस गाने को ख़ुद पवन सिंह ने गाया है और उनका साथ प्रियंका सिंह ने ही दिया है. फिल्म रिलीज से पहले गाना सुपरहिट साबित हो चुका है. 

बताया जा रहा है कि इसके अलावा पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'सत्या' का गाना 'राते दिया बुता के' यूट्यूब पर जबर्दस्त हिट हुआ था. इस गाने में भी आम्रपाली और पवन सिंह एक साथ नजर आए थे. यह पहला मौका था, जब दोनों कलाकार एक साथ किसी गाने में देखे गए थे. दोनों के इस सुपर हिट गाने को फैन्स ने तकरीबन 32 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को भी खुद पवन ने ही अपनी आवाज दी थी और उनका साथ इसमें भोजपुरी सिनेमा की मशहूर गायिका इंदु सोनाली ने दिया था. 

 

चिंटू ने तांगे पर चढ़कर मनाया वेलेंटाइन डे, यह पोस्टर शेयर कर दिया फैंस का तोहफा

टिक-टोक पर भोजपुरी वीडियो बनाकर छाईं सपना चौधरी

VIDEO : एक्ट्रेस की गोद में सर रखकर सो रहा था एक्टर, तब ही हुआ कुछ ऐसा कि...

VIDEO : भोजपुरी सुपरस्टार को लगी शराब पीने की ऐसी लत, अब सम्भलना भी हुआ मुश्किल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -