लंदन के बाद अमेरिका में रोमांस के लिए तैयार यह सुपरहिट जोड़ी
लंदन के बाद अमेरिका में रोमांस के लिए तैयार यह सुपरहिट जोड़ी
Share:

भोजपुरी जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी एक बार फिर साथ आने को तैयार है. बता दें कि अभी इन दोनों की फिल्म निरहुआ चल लंदन को रिलीज होने में पूरे एक माह से भी अधिक समय है कि वहीं दोनों  ने अपनी अगली फिल्म निरहुआ चलल अमेरिका की शूटिंग भी शुरू कर दी है. बता दें कि निरहुआ चलल लंदन 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. वहीं निरहुआ और आम्रपाली अभिनीत मुस्कान मूवीज प्रालि एंव पियुपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित की जा रही है.

ख़ास बात यह है कि भोजपुरी फिल्म निरहुआ चलल अमेरिका के पहले शेड्यूल की शूटिंग समाप्त हो चुकी हैं. वहीं अब जल्द ही इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग अमेरिका में होगी. यानी निरहुआ व आम्रपाली लन्दन के बाद अब अमेरिका में भी रोमांस करने जा रहे हैं.  

निरहुआ चलल अमेरिका में एक बार फिर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली है. यह फिल्म भी अगले साल ही रिलीज होगी. दोनों कलाकार इससे पहले निरहुआ चलल लन्दन की शूटिंग की दौरान लन्दन में रोमांस करते नजर आये थे. इसकी शूटिंग लंदन सहित भारत, नेपाल, और यूरोप में हुई है. फिल्म से जुड़ी एक दमदार बात यह भी बताई जा रही है कि इसमें अश्लीलता को नही दिखाया है. मतलब कि यह एक साफ-सुथरी और पारिवारिक फिल्म है.

टीवी पर जलवा बिखेरने आ रही है अक्षरा-खेसारी की जोड़ी, हीरो नंबर 1 का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

कमलनाथ पर बरसा यह सुपरस्टार, यूपी-बिहार सरकार को बताया निकम्मी

Christmas2018 : इस साल सुने ये भोजपुरी जिंगल बैल, डबल होगा पार्टी का मज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -