VIDEO : आम्रपाली के होठों पर निरहुआ ने रखें अपने होठ और फिर बिस्तर पर ही करने लगे...
VIDEO : आम्रपाली के होठों पर निरहुआ ने रखें अपने होठ और फिर बिस्तर पर ही करने लगे...
Share:

भोजपुरी जुबलीस्टार निरहुआ और सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी को इंटरनेट की सुपरहिट जोड़ी माना जाता है. बता दें कि इन दोनों भोजपुरी स्टार्स के अक्सर हॉट गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. खास बात यह है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ के गानों पर फैन्स जान छिड़कते हैं. वहीं आम्रपाली और निरहुआ के हॉट गानों का फैन्स बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. अतः एक बार फिर इनके वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है. 

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में दोनों का लिपलॉक सीन हर किसी के होश उड़ा रहा है. दोनों कलाकार अपने एक गाने में जाकर किसिंग सीन दे रहे हैं.  

वायरल वीडियो में भोजपुरी का लोकप्रिय गीत कटोरे-कटोरे पर आम्रपाली दुबे ने सारी हदें पार कर दी हैं. इस गाने में ब्लू कलर की चुनरी और ऑरेंज कलर का लहंगा आम्रपाली ने पहन रखा है जबकि निरहुआ ब्लू ऑरेंज ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इस हॉट गाने को देख फैन्स के दिलों की धड़कने भी तेज हो गई है. गाने के बोल खाला खाला ये सुगना कटोरे कटोरे पर आम्रपाली दुबे और निरहुआ जमकर रोमांस कर रहे हैं. यह कोईए पहला मौका नहीं है जब इनका इस तरह का वीडियो देखने को मिला अहइ, लगातार इनके इस तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं. 

मिली त मिली ना त जय सियाराम का नया पोस्टर रिलीज, तारीफ करते नहीं थक रहे दर्शक

दुल्हन के लिबास में दिखी यह सेक्सी अदाकारा, तस्वीर मचा रही है तहलका

अलविदा 2018 : खेसारी के इस वीडियो ने मचाया तहलका, देखने वाले के छूट रहे हैं पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -