निरहुआ को किस करने में ज़रा भी नही हिचकिचाई आम्रपाली, वीडियो देख भूल जाएंगे सब कुछ
निरहुआ को किस करने में ज़रा भी नही हिचकिचाई आम्रपाली, वीडियो देख भूल जाएंगे सब कुछ
Share:

भोजपुरी हॉट स्टार आम्रपाली दुबे का हॉट एंड सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि इस वीडियो में वह भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के साथ सभी के अरमान को जगा रही हैं. वहीं बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए आम्रपाली दुबे सुपरस्टार दिनेश उर्फ़ निरहुआ को जबरदस्त किस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसका खुद पर काबू करना काफी मुश्किल हो गया है. 

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में दोनों कई जबरदस्त केमिस्ट्री हर किसी का दिल जीत रही हैं और यही वजह है कि यह वीडियो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी आम्रपाली के कई सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं और उन्हें कहा जाता है कि दिनेश लाल यादव का आम्रपाली के साथ अफेयर चल रहा है हालांकि इस प्रकार की खबरें मात्र अफवाह ही साबित हो जाती है. ऐसा इसलिए भी कहा जाता है कि इस जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और यह जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की एक बड़ी और सफल जोड़ी है. 

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा में मने आज कई समय में एक बड़ी एक्ट्रेस है. जबकि आम्रापाली अब तक दर्जनों फिल्मों में कमा किया है. इनकी सभी फिल्मों को दर्शक काफी पसंद करते हैं. भोजपुरी फिल्मों के अलावा आम्रपाली कई आइटम सॉन्ग में भी अपना जलवा बिखेर  चुकी हैं. वह अपने ठुमकों से आम्रपाली दुबे सभी को अपना दीवाना बनती रहती हैं. वे कई स्टेज शो में भी उन्होंने अपने ठुमकों से दर्शकोंं का दिल जीत चुकी है. 

 

काजल का सेक्सी डांस देख सांसें रह जाएगी थमी की थमी, 9 करोड़ के पार हुए व्यू

होली के रंगों में डूबा यह भोजपुरी सुपरस्टार, VIDEO देखा गया लाखों बार

इस होली सॉन्ग पर आम्रपाली ने किया जमकर डांस, निरहुआ ने भी दिया भरपूर साथ

VIDEO : निरहुआ की माँ को तंग करती नजर आई आम्रपाली, परेशान सुपरस्टार ने कर डाला यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -