आम्रपाली-निरहुआ पर चढ़ा होली का खुमार, जबरदस्त वायरल हो रहा रंग-बिरंगा वीडियो
आम्रपाली-निरहुआ पर चढ़ा होली का खुमार, जबरदस्त वायरल हो रहा रंग-बिरंगा वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी में शुमार सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और भोजपुरी जुबलीस्टर की नाम से फेमस दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ की जोड़ी का होली सॉन्ग इंटरनेट पर धमाल मचता हुआ नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं कि आम्रपाली और निरहुआ ने होली के मौके पर राजनीति में रंगीले नाम से गाना रिलीज किया है. इस गाने को इंटरनेट पर हर वर्ग की दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इंटरनेट पर उनके इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. हर ओर इसके धूम मची हुई है और गाने में दोनों स्टार होली मनाते हुए साफ़ देखें जा सकते हैं. 

दूसरी ओर इस वीडियो में आम्रपाली सेक्सी डांस से फैंस का दिल जीत रही हैं. निरहुआ को कुर्ता और नीली डेनिम पहने आप देख सकते है, वहीं आम्रपाली पीले रंग की साड़ी में कहर ढा रही है. खास बात यह है कि इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली द्वारा मिलकर ही तैयार किया है. गाने का म्यूजिक आशिष वर्मा द्वारा दिया गया हैं. वहीं गाने के बोल प्यारे लाल यादव द्वारा लिखे गए हैं. आपको जानकारी की लिए बता दें कि आम्रपाली दुबे ने साल 2015 में निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. जबकि आज के समय में आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं और उनके गाने, वीडियो अक्सर इंटरनेट पर कहर बरपाते रहते हैं. 

भोजपुरी सिनेमा में अपना एक ख़ास स्थान बना चुकी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के सेक्सी और हॉट होली सॉन्ग को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जाता हैं. होर अदाकारा आम्रपाली के फैंस उनके होली गाने पर नाचते गाते हुए होली जैसे त्योहार में जमकर मजा लेते हैं. वहीं सुपरस्टार निरहुआ के गाने पर भी लोग जमकर नाचते हैं. 

साऊथ में मचाई इस भोजपुरी स्टार ने धूम, फिल्म को मिली बम्पर ओपनिंग

जबरदस्ती पवन सिंह की गोद में चढ़ी यह एक्ट्रेस, 7 करोड़ बार देखा गया VIDEO

अक्षरा-पवन की मस्ती को 1 करोड़ व्यू, होली सॉन्ग पर जमकर मचा रहे धमाल

इस सेक्सी एक्ट्रेस की प्यास नही बुझा सके पवन सिंह, फिर पलंग पर ही हुआ कुछ ऐसा कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -