आम्रपाली दुबे ने शेयर किया शानदार वीडियो, पूरा भोजपुरी परिवार आया नजर
आम्रपाली दुबे ने शेयर किया शानदार वीडियो, पूरा भोजपुरी परिवार आया नजर
Share:

भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा आम्रपाली दुबे जाने माने सुपरस्टार में से एक है. कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और हॉटनेस से उन्होंने फैंस को अपना दीवाना बना लिया. आज वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. सभी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. आने वाले दिनों में वह दूल्हा हिंदुस्तानी और दुल्हन इंग्लिशतानी फिल्म में नजर आएगी. इस फिल्म में वह भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव के साथ रोमांस करती नजर आएगी.

मलयालम की फिल्म ममंगम को एक उत्सव की तरह मना रहे है लोग

आम्रपाली दुबे को फैंस खूब पसंद करते हैं. आम्रपाली हैं ही इतनी खूबसूरत और सेक्सी कि जो कोई भी उन्हें एक बार देख लेता है हमेशा के लिए उनका दीवाना हो जाता है. फिल्मों में भी आम्रपाली के जबरदस्त रोमांस सीन को फैंस काफी पसंद करते हैं. हाल ही में आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है.

Mamangam' Twitter review: फैंस के दिलो में छा रही है स्टारर ऐतिहासिक ड्रामा ममंगम

अगर बता करें आम्रपाली के लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो की तो ये IBFA 2019 यानी इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड की वीडियो है. वीडियो में सनी लियोनी से लेकर जरीन खान को देखा गया. साथ ही आम्रपाली सहित भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री जुड़ी कई एक्ट्रेस इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड के मंच पर डांस का करने वाली है. आम्रपाली के वीडियो के जरिए इसकी झलक पेश की है. बता दें कि इस अवार्ड की टेलिकास्ट 31 दिसंबर 2019  को जी 5 के गंगा चैनल पर किया जाएगा. नए साल के जश्न में इस भोजपुरिया मंच पर भोजपुरी और बॉलीवुड हस्तिया शिरकत करने वाली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

IBFA 2019

A post shared by Aamrapali

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -