आम्रपाली दुबे ने इस मशहूर सुपरस्टार को दिया अपना दिल, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात
आम्रपाली दुबे ने इस मशहूर सुपरस्टार को दिया अपना दिल, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात
Share:

भोजपुरी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों के लिए आए दिन तस्वीरें तथा वीडियो साझा करती रहती हैं। आम्रपाली अपने जबरदस्त अभिनय के कारण भोजपुरी सिनेमा पर राज करती हैं। उनकी और निरहुआ की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है। आम्रपाली अक्सर निरहुआ के साथ तस्वीरें तथा वीडियो साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने फिर एक वीडियो साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali ???? (@aamrapali1101)

आम्रपाली एवं निरहुआ का ये वीडियो उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली दिनेश लाल निरहुआ के साथ खेसारी लाल यादव के सांग परदेसिया गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आम्रपाली ने येलो कलर की साड़ी पहनी हुई है। वीडियो साझा करते हुए आम्रपाली ने लिखा- आप लोग भी बताइए आपने किसको दिल दिया? अभिनेत्री के इस पोस्ट पर कई भोजपुरी स्टार्स ने कमेंट किया है- यामिनी सिंह ने कमेंट किया- आए हाय! आग लगा दी। साथ ही फायर और हार्ट इमोजी पोस्ट की। वहीं एक प्रशंसक  ने लिखा- ब्यूटीफुल।

हाल ही में सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम के प्रतिबंधित होने की खबर आई थी। जिसके पश्चात् आम्रपाली दुबे को डर सताने लगा था। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके लिखा था कि यदि इंस्टाग्राम बैन हो रहा है तो वह चाहती हैं कि उनका अंतिम पोस्ट बढ़िया रहे। आम्रपाली ने अपनी फोटो साझा करते हुए लिखा- यदि इंस्टाग्राम जा रहा है तो मैं चाहती हूं कि एक अच्छी फोटो के साथ जाऊं।( क्योंकि मैं किसी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हूं) मैं अपने प्रशंसकों से बात करना मिस करुंगी। 

आलिया भट्ट नहीं बल्कि इस शख्स से बेटे रणबीर की शादी कराना चाहते थे ऋषि कपूर, पोस्ट शेयर कर जताई थी इच्छा

राहत! 44 दिन बाद देश में आए सबसे कम कोरोना मामले, 3660 मरीजों ने तोड़ा दम

ओडिशा में चक्रवात के दौरान जन्मे 750 बच्चे, घरवालों ने नाम रखा YAAS

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -