एक बार फिर धूम मचाएगी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर

भोजपुरी सिनेमा जगत की मशहूर जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ एवं अम्रपाली दुबे की आगामी भोजपुरी फ़िल्म "राजा डोली लेके आजा" की शूटिंग की तैयारी तकरीबन पूरी कर ली गई हैं। दो अगले हफ्ते यानी 22 अगस्त को बाबा विश्वनाथ की नगरी बनारस की धरती आरम्भ की जाएगी। फ़िल्म से संबंधित सूत्रों के अनुसार, फ़िल्म की शेड्यूल 30 दिन की होगी जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के कई वरिष्ठ सितारें दिखाई देंगे। 

वही फ़िल्म के सीन्स के मुताबिक, लोकेशन की खोज एक माह पहले हो चुकी है। शूटिंग सरकार द्वारा दी गई कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखकर की जाएगी। पारिवारिक समावेश की कहांनियों से सजी मूवी को लेकर मेकर लोकेश मिश्रा दावा कर रहे हैं कि मूवी बॉक्स ऑफिस पर ब्लाकबस्टर सिद्ध होगी क्योंकि फ़िल्म में भोजपुरी मूवीज को दो सुपरहिट जोड़ी निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी को दोबारा रिपीट किया जा रहा है। यह दोनों भोजपुरी जगत पर कई हिट मूवीज दे चुके हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि फ़िल्म "राजा डोली लेके आजा" सिनेमाघरों में तहलका माचाएगी।

डायरेक्टर सुजीत कुमार सिंह भी फ़िल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। फ़िल्म के मुख्य किरदार में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ व आम्रपाली दुबे के साथ साथ श्रुति राव, ब्रजेश त्रिपाठी,अभिषेक पाण्डेय गोलू,सलमान सागर,नीलम पाण्डेय,जय सिंह व अन्य सम्मिलित है। कमला फिल्म्स के क्रियेशन के बैनर तले बनने जा रही मूवी के मेकर लोकेश मिश्रा हैं जबकि डायरेक्शन की कमान डायरेक्टर सुजीत कुमार सिंह संभाल रहे हैं।

Video: पश्चिम बंगाल में भी 'तालिबानी' शासन ? सावन सोमवार पर दिखी कोलकाता पुलिस की बेरहमी

गाने के लिए 11 साल की उम्र में घर से भाग गए थे दलेर मेहंदी, इस शख्स के यहां रहे थे 1 साल

अद्भुत! सावन में सामने आई भक्ति की अनोखी तस्वीर, 15 लाख रुपये के नोटों से हुआ शिव जी का श्रृंगार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -