'आम्रपाली दुबे' का डांसिंग वीडियो मचा रहा धमाल
'आम्रपाली दुबे' का डांसिंग वीडियो मचा रहा धमाल
Share:

अपने डांस से सभी का दिल जीत भोजुपरी की एक्ट्रेस मशहूर आम्रपाली दुबे(Amrapali Dubey) लेती हैं. उनकी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इस बार फिर उनके भोजपुरी गाने 'मोर बलमुआ हो' ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. जिससे फैंस बहुत पंसद कर रहे है.

'मैंने उनको सजन चुन लिया' की सफलता का जमकर हुआ सेलिब्रेशन

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी गाने 'मोर बलमुआ हो' में धमाल मचा रही है. दोनों ही बहुत बढ़िया डांस कर रहे हैं.आम्रपाली दुबे के इस गाने को 37 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह यूट्यूब में अभी भी ट्रेंड कर रहा है. फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला 2' के इस शानदार गाने में आम्रपाली और निरहुआ की  जोड़ी ने धमाल मचाया है.
 
सलमान खान की 'भारत' पर खेसारी लाल और पवन सिंह की फिल्म पड़ सकती है भारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में काफी हिट है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अफेयर की खबरें भी आती रहती हैं. लेकिन दोनों ही इसे अफवाह बताते हैं.आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म निरहुआ चलल लंदन इसी साल रिलीज हुई है. फिल्म की काफी अच्छी कमाई हुई. जो इन दोनो की जोड़ी की लोकप्रियता को बताता है.
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -