निरहुआ की दीवानी हुईं आम्रपाली दुबे, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात
निरहुआ की दीवानी हुईं आम्रपाली दुबे, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों के लिए आए दिन बेहतरीन वीडियो साझा करती रहती हैं। आम्रपाली कोरोना संक्रमित हो गई थीं उसके पश्चात् भी वह अपने प्रशंसकों को हॉस्पिटल से मनोरंजन कर रही थीं। अब आम्रपाली ने एक नया वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की आंखों की प्रशंसा की है। उनके इस वीडियो के प्रशंसक भी दीवाने हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali ???? (@aamrapali1101)

आम्रपाली दुबे ने जो वीडियो साझा किया है उसमें निरहुआ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी आंखों की प्रशंसा करते हुए एक गाना लगाया है। आम्रपाली ने यह वीडियो साझा करते हुए लिखा- नजरें… दिनेश लाल यादव आपकी सारी रील्स का जवाब। आई मिलन की रात। निरहुआ का यह वीडियो दोनों के प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। एक फैन ने कमेंट किया- ब्यूटीफुल। तो वहीं दूसरे फैन ने हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की।

वही कुछ वक़्त पहले आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ रोमांटिक फोटो साझा की थी। जो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के बहुत नजदीक हैं। आम्रपाली ने निरहुआ का चेहरा पकड़ा हुआ है तथा बड़े ही प्यार से उन्हें निहार रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए आम्रपाली ने दिनेश लाल यादव को टैग करते हुए नजर ना लगने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया था। आम्रपाली के इस पोस्ट पर दिनेश ने किस वाला इमोजी पोस्ट किया था।

रानी चटर्जी ने बयां किया अपना दर्द, कही ऐसी बात की फैंस हो गए हैरान

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई सपना चौधरी, वीडियो देख फैंस हुए घायल

टालीवुड मेगास्टार चिरंजीवी ने प्लाज्मा दानदाताओं के लिए एक जारी किया नंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -