VIDEO : इन दो भोजपुरी हसीनाओं ने एक साथ लगाई इंटरनेट पर आग, डांस करते हुए भूल बैठी सुध-बुध
VIDEO : इन दो भोजपुरी हसीनाओं ने एक साथ लगाई इंटरनेट पर आग, डांस करते हुए भूल बैठी सुध-बुध
Share:

भोजपुरी सिनेमा की दो खूबसूरत अदाकारा  आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा में सबसे अव्वल रहती है. आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के सेक्सी और हॉट डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं. आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह अपने बोल्ड अंदाज के लिए यूपी-बिहार समेत पूरे देश में फेमस हैं. यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे और अक्षरा की कई हॉट सेक्सी डांस वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे. 

फ़िलहाल आम्रपाली दुबे के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी जगत से की थी और आज वे भोजपुरी सिनेमा में काफी बड़ा नाम है. वे रहना है तेरी पलकों की छांव में सीरियल में मुख्य भूमिका निभा चुकी है. वे इसके बाद भी कई सीरियल में दिखाई दी थी.  जबकि भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे ने निरहुआ रिक्शावाला से करियर की शुरुआत की थी.

दूसरी ओर अक्षरा सिंह के करियर की बात की जाए तो उन्होंने प्राण जाई पर वचन ना जाई भोजपुरी फिल्म से डेब्यू किया है. एक्ट्रेस की पहली ही फिल्म ने खूब धमाल मचाया था. अतः एक्ट्रेस को पहली ही फिल्म में लोगों ने काफी  पसंद किया. वहीं साल 2016 में आई एलब्म “दिल बोले बम बम बम” में अक्षरा सिंह ने भोजपुरी के कुछ गानों में अपनी आवाज दी है. वे अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी गायकी के लिए भी काफी फेमस है. फ़िलहाल बता दें कि इन दोनों ही अभिनेत्रियों का एक दमदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमे ये भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है. 

 

छा गया 'राजतिलक' का ट्रेलर, सुपरस्टार 'कल्लू' ने मचाया तहलका

आते ही आम्रपाली-निरहुआ ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, वीडियो में दिखा गजब का अंदाज

'उठेला जब घघरी' गाना मचा रहा तबाही, अकेले में संभलकर ही देखें यह सेक्सी वीडियो

नागिन बन इस सेक्सी अदाकारा ने उड़ाएं सबके होश, VIDEO बना रहा हर किसी को मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -