अब भी आग उगल रहा है आम्रपाली का हुस्न, इस वीडियो को 3 करोड़ से अधिक व्यू

Sep 02 2018 06:10 PM
अब भी आग उगल रहा है आम्रपाली का हुस्न, इस वीडियो को 3 करोड़ से अधिक व्यू

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस दमदार वीडियो में वह भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के साथ जबरदस्त ठुमके लगाते हुए  नजर आ रहीं हैं. इस गाने के बोल हैं 'सौतनिया के चक्कर में.', बता दें कि यह फिल्म का आइटम नंबर सॉन्ग है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यूट्यूब पर यह वीडियो करीब 3 करोड़ बार देखा जा चुका है. 

साजिशों के चलते निरहुआ और आम्रपाली ने चोरी-छिपे कर ली शादी

आम्रपाली दुबे की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता हैं कि उनका यह वीडियो साल 2016 में आई उनकी एक फिल्म 'मोकामा 0 किलोमीटर' का है. हालांकि इतने दिनों बाद भी उनके इस वीडियो को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. बता दें कि आम्रपाली इनदिनों भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ जोधपुर में हैं. जहां वे अपनी अगली फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग के सिलसिले में व्यस्त है. कल ही इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया गया है. 

निरहुआ-आम्रपाली ने बढ़ाई दर्शकों के दिलों की धड़कन, सामने आया ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का फर्स्ट लुक

फिल्म को शशांक राय डायरेक्ट कर रहे है. आपको बता दें फिल्म शेर सिंह की शूटिंग जोधपुर की जिस जगह पर हो रही है, वहां बॉलीवुड की कई फिल्म शूट की जा चुकी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए आम्रपाली दुबे ने कई एक्शन सीन्स भी शूट किये हैं. बताया जा रहा है कि पवन सिंह के साथ फिल्म का एक गाना 'रात दिया बुताके' शूट कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ें...

'शेर' अवतार में नजर आए पवन सिंह, दशहरे पर रिलीज होंगी यह धांसू फिल्म

बार-बार देखा जा रहा ये वीडियो, क्योंकि इसमें छिपा है निरहुआ और श्रद्धा की मोहब्बत का राज

?