पवन सिंह से लिपटी नजर आई आम्रपाली, तो...सोशल मीडिया पर हुआ ऐसा कांड...
पवन सिंह से लिपटी नजर आई आम्रपाली, तो...सोशल मीडिया पर हुआ ऐसा कांड...
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे जल्द ही एक साथ एक फिल्म में करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि दोनों की अपकमिंग फिल्म शेर सिंह की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी हैं और इन दिनों जोर-शोर से इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम मुंबई में चल रहा है. वहीं अब फिल्म के कलाइमेक्स की शूटिंग के लिए पवन-आम्रपाली पहली बार एक साथ बैंकाक गए हुए है. दोनों की यह पहली फिल्म होने वाली है. 

अब गाने से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है. आम्रपाली ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की है जिसमे वे पवन सिंह की बांहों में लिपटी हुई नजर आ रही है. पवन-आम्रपाली दुबे ने गाने की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म ‘शेर सिंह’ की कहानी लीक से काफी हटकर बताई जा रही हैं. फिल्म लव ट्रायएंगल वाली होगी. इस फिल्‍म की शूटिंग जोधपुर के उन लोकेशंस पर हुई है, जहां पहले कई सुपर हिट हिंदी फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है. जबकि इसके अलावा फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अब बैंकॉक में जाएगी.

फिल्म में एक्शन की भी भरपूर डोज मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.फिल्म में पहली बार पवन सिंह और आम्रपली दुबे एक साथ दिखने वाले है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले पवन और आम्रपाली एक गाना ‘राते दिया बूता के’ में नजर आ चुके है और ये गाना सुपर डूपर हिट हुआ था. इसने ना जाने कितने नए कीर्तिमान रच दिए थे. इसके बाद से दर्शकों की मांग थी की पवन और आम्रपाली कोई फिल्म साथ करें तो अब दर्शकों की मांग पूरी करते हुए इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक शशांक राय ये फिल्म लेकर आ रहे है. 

यह भी पढ़ें...   

सबरंग फ़िल्म अवॉर्ड 2018 : सुपरस्टार खेसारी को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

सबरंग फ़िल्म अवॉर्ड 2018 : सुपरस्टार खेसारी को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

कसके मार देबू हैंडिल तो वासर फाट जाई हो...

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने मचाया तहलका, सेज वाला Age भईल एल्बम का धमाकेदार पोस्टर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -