निरहुआ ने की ऐसी हरकत की शर्म से लाल हो गई उनकी दुल्हनियां
निरहुआ ने की ऐसी हरकत की शर्म से लाल हो गई उनकी दुल्हनियां
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की लगभग सभी फ़िल्में दुनियाभर में धूम मचा रही हैं. सोशल मीडिया के जरिए भोजपुरी स्टार्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करते ही रहते हैं. कभी किसी फिल्म का पोस्टर तो कभी फिल्म का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है और इसी बीच भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार्स का एक और वीडियो वायरल हुआ है जो फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. आम्रपाली और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी तो सभी की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इस बार फिर इस जोड़ी ने अपने एक वीडियो के जरिए धमाल मचा दिया है.

इस बार इस जोड़ी का जो वीडियो सामने आया है उसमे आम्रपाली को दुल्हन के रूप में देखा जा सकता है. इस वीडियो में सलमान खान की फिल्म का सॉन्ग 'ससुराल मैं जावांगी' चल रहा है जिसपर आम्रपाली दुल्हन के लिबास में लिपसिंक करती हुईं नजर आ रहीं हैं और इसी बीच उनके हीरो निरहुआ की एंट्री हो जाती है. इसके बाद जो हुआ वो देखकर तो हर कोई हैरान हो गया. निरहुआ आम्रपाली को अपनी बाहों में जकड लेते हैं और आम्रपाली शर्म से पानी-पानी हो जाती हैं.

 

Eid Mubarak friends 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

दुल्हन के लिबास में आम्रपाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और फैंस इस जोड़ी की मस्ती को देखकर खुश हो गए है. इस वीडियो को खूब निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और इसके जरिए उन्होंने सभी को ईद की मुबारकबाद दी है.

भोजपुरी अपडेट...

इस भोजपुरी अदाकारा ने किया ऐसा डांस कि मच गया तहलका

इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़

आम्रपाली दुबे हो गईं स्लिम-ट्रिम, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -