भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए अमोल पालेकर
भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए अमोल पालेकर
Share:

हिंदी सिनेमा और राजनीति को कई बार एक साथ खड़ा पाया गया है। जी हाँ और हाल ही में ऐसा ही माहौल कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) में नजर आ रहा है। जी दरअसल कांग्रेस सांसद राहुत गांधी (Rahul Gandhi) को एक के एक बाद कई सितारों का साथ मिल रहा है। अब तक कई स्टार्स इस यात्रा में शामिल हो चुके हैं। अब अभिनेता और फिल्म निर्देशक अमोल पालेकर को भी इस यात्रा में देखा गया। जी हाँ और इस यात्रा की तस्वीरों को कांग्रेस के ऑफिशयल ट्विटर पेज से शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं शेयर की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

दिल्ली: जाकिर नगर में 20 छात्रों ने गर्भवती कुतिया को पीट-पीटकर मार डाला, Video

जी हाँ और इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फिल्ममेकर और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी साथ में पद यात्रा करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अगर हम दूसरी तस्वीर की बात करें तो यहां दोनों तस्वीर क्लिक करवाते दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं कांग्रेस के ऑफिशल पोस्ट में अमोल, राहुल गांधी के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। जी हाँ और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने कैप्शन में लिखा है कि, 'देश के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी समझते हुए इसका निर्वहन करने के लिए आज प्रसिद्ध अभिनेता और फिल्म निर्देशक अमोल पालेकर जी अपनी पत्नी के साथ #BharatJodoYatra में शामिल हुए। देश की आवाज बुलंद करने के लिए आपका धन्यवाद।'

आप सभी को यह भी बता दें, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में कांग्रेस को अब तक कई सितारों का साथ मिल चुका है। जिनकी तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की गई थीं। अब तक कई हिंदी सिनेमा के सितारे इस यात्रा से जुड़ चुके हैं और जुड़ भी रहे हैं। इसी के साथ अगर बात करें डायरेक्टर और एक्टर अमोल पालेकर की तो, इंडस्ट्री में इनका काफी बड़ा नाम है। उन्होंने छोटी सी बात, रजनीगंधा और बातों बातों में समेत कई अच्छी फिल्मों में अभिनय किया है।

एक-दूजे को रिंग पहनने के बाद आयरा-नूपुर ने किया किस, चीयर करते दिखे आमिर

धोनी ने खरीदी ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, राहुल हाथ थामे आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -