सफाई अभियान के दौरान बेहोश हुईं सीएम अमरिंदर की पत्नी, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

सफाई अभियान के दौरान बेहोश हुईं सीएम अमरिंदर की पत्नी, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

अमृतसर: पटियाला लोकसभा सीट से सांसद और पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर ने शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र में प्लास्टिक सफाई अभियान का आयोजन किया था. शनिवार को इस सफाई अभियान के दौरान परनीत कौर अचानक बेहोश हो गईं. परनीत कौर प्लास्टिक साफ करने के लिए स्वच्छ श्रमदान अभियान को हरी झंडी दिखाने के लिए पटियाला गईं थीं. इसी बीच अचानक से 75 वर्षीय परनीत कौर बेहोश होकर जमीन पर गईं.

एक चिकित्सक ने बताया कि उनके ब्लड प्रेशर की जांच की गई जो सही पाया गया. डॉक्टर ने बताया कि अब परनीत कौर एकदम ठीक हैं. परनीत कौर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने पंजाब प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के तहत स्वच्छ श्रमदान अभियान सफलतापूर्वक आरंभ किया गया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'इस पहल के तहत, हम पटियाला को पॉलिथीन-मुक्त बना रहे हैं. मैं आप सभी से इस अभियान में शामिल होने और हमारे आसपास के वातावरण को स्वच्छ बनाने में सहयोग करने का अनुरोध करती हूं.'

इससे पहले भी पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी और पटियाला से सांसद परनीत कौर को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के दौरान चोट लग गई थी. जिसके बाद उन्हें उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया था. जिसके बाद डॉक्टरों ने परनीत कौर को तक़रीबन 10 दिन तक पब्लिक मीटिंग से दूर रहने और आराम करने की हिदायत दी थी.

सऊदी अरब की महिलाओं को मिलेगी और ज्यादा आज़ादी, रॉयल फैमिली ने दिए संकेत

भारत के आगे झुका पाकिस्तान, आतंकी गोपाल चावला को करतारपुर कमेटी से किया बाहर

सिर्फ भारत ही नहीं इस देश में भी चल रहा स्वछता अभियान, करोड़ टन कचरा हुआ साफ