कनाडा में इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'Sufna'
कनाडा में इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'Sufna'
Share:

हाल ही में पंजाबी फिल्म प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर आई है. जी दरअसल निर्देशक जगदीप सिद्धू निर्देशित Sufna रिलीज के लिए तैयार हैं. इस फिल्म को दोबारा से कनाडा में रिलीज किया जाने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म आने वाले 2 अगस्त को फिर से रिलीज होने जा रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by White Hill Music (@whitehillmusic) on

आप जानते ही होंगे इस फिल्म में एमी विर्क और तानिया मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म को भारत में फिल्म 14 फरवरी, 2020 को रिलीज किया गया था. वहीं भारत में इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. अब इसी क्रम में इसे कनाडा में रिलीज करने के बारे में कहा गया है. इस फिल्म में अन्य कलाकरों के बारे में बात करें तो वह जैस्मिन बाजवा, रबाब कौर, जगजीत संधू, सीमा कौशल, काका कौटकी, मोहिनी तूर, लाखा लेहरी, बलविंदर बुलेट और संदीप बराड़ दिखाई देने वाले हैं. वैसे इस फिल्म की कहानी एक लड़के जीनत और लड़की तेग की है.

इस फिल्म में दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन परिस्थितियों के कारण दोनों एक दूजे से मिल नहीं पाते हैं. उसके बाद फिल्म में दिखाया गया है दोनों कैसे मिलते हैं और शादी करते हैं? इस फिल्म फिल्म के गाने शांत थे इस कारण सभी को लोगों ने जमकर प्यार दिया. वैसे इस समय अम्मी विर्क के कार्य की लिस्ट में दो फिल्में हैं. वहीं बताया जा रहा है दोनों ही फिल्मों में वह सरगुन मेहता के साथ नजर आने वाले हैं.

रिलीज हुआ बॉबी देओल की पहली वेब सीरीज 'आश्रम' का पहला लुक

अन्ना, एमजीआर व जया के नाम पर तीन मेट्रो स्टेशन, तमिलनाडु सरकार का फैसला

कब आएगी कोरोना की वैक्सीन ? स्वास्थय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -