रणवीर सिंह को अपना बड़ा भाई मानता है यह पंजाबी एक्टर
रणवीर सिंह को अपना बड़ा भाई मानता है यह पंजाबी एक्टर
Share:

पंजाब के बहुत ही मशहूर अभिनेता व गायक एमी विर्क ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की तारीफ़ की है। वह जल्द ही उनकी फिल्म '83' से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि उनकी यह फिल्म साल 1983 के क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। ऐसे में एमी के लिए इस फिल्म को साइन करना किसी सपने के सच होने जैसा है और उन्होंने इस बारे में बात की है। यह फिल्म कबीर सिंह द्वारा निर्देशित है और एमी इस फिल्म में मध्यम गति के गेंदबाज बलविंदर सिंह संधू की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं '83' के अलावा वह एक और आगामी हिंदी फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी एमी नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि यह देशभक्ति फिल्म साल 1971 के भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

हाल ही में एमी ने अपनी फिल्म के बारे में बात की और कहा, 'मैं वाकई में इन दो फिल्मों में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं। बचपन से बॉलीवुड में काम करने का और ऐसी प्रभावशाली कहानियों का हिस्सा बनने का मेरा सपना रहा है। अब पूरा भारत मेरे अभिनय कौशल को बड़े पर्दे पर देखेगा।' इसी के साथ उन्होंने रणवीर सिंह के बारे में कहा, 'रणवीर पाजी संग काम करने का अनुभव शानदार रहा। वह मेरे 'बड़े भाई' जैसे हैं।

वह एक बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। हर कोई उनका प्रशंसक है, लेकिन उन्होंने सामने से कभी इस बात का एहसास नहीं होने दिया। वह अपने छोटे भाइयों की तरह हमारी देखभाल करते थे।' आप सभी को बता दें कि '83' में रणवीर, कपिल देव की भूमिका में हैं, जो उस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान थे और उनकी यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

जॉन सीना के सपोर्ट से बहुत खुश हैं हिमांशी, कहा- 'जब वो लोग बाहर आएंगे तो तमाचा पड़ेगा।।।'

काम्या पंजाबी की शादी में इस पंजाबी एक्ट्रेस ने लूट ली महफ़िल

काम्या पंजाबी ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी और सबसे खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -