शशिकला के रिटायर होने की घोषणा के बाद AIADMK पार्टी के नेता ने कही ये बाद

Mar 05 2021 11:17 AM
शशिकला के रिटायर होने की घोषणा के बाद AIADMK पार्टी के नेता ने कही ये बाद

एएमएमके नेता वीके शशिकला (चिन्नम्मा) ने घोषणा की कि वह राजनीति से संन्यास लेने जा रही हैं। इसके ठीक बाद गुरुवार सुबह तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीसामी की ओर से एक और घोषणा सामने आई, हर ने कहा कि यह हम सभी के लिए एक महत्वपूर्ण चुनाव है ... अगर हम यह चुनाव जीतते हैं, तो कोई भी ताकत अन्नाद्रमुक को हिला नहीं सकती है। बता दें कि यहां पलानीसामी 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के चयन के लिए बुलाई गई बैठक में पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों तमिलनाडु में राजनीतिक उथल-पुथल मची हुई है और अभी करीब 10 दिन पहले , "चिन्नम्मा" और उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन ने सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के नेतृत्व में दीवानी अदालत में एक पुराने मामले को पुनर्जीवित कर दिया। पहले के 2017 के सिविल सूट के दौरान, उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री पलानीसामी, या ईपीएस और उनके डिप्टी ओ पन्नीरसेल्वम या ओपीएस ने खुद को पार्टी के समन्वयक और सह-समन्वयक के रूप में नियुक्त किया और पूर्व सीएम जे. AIADMK, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), जो अन्नाद्रमुक की सहयोगी है, ईपीएस-ओपीएस और शशिकला गुटों के बीच दलाली करने की कोशिश कर रही थी।

इसने शशिकला के फैसले का स्वागत किया। विपक्षी खेमे में भाजपा की प्रतिक्रिया को संदेह की दृष्टि से देखा गया। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी), या सीपीआई (एम), जो एक डीएमके सहयोगी है, ने संकेत दिया कि शशिकला को इस तरह का निर्णय लेने के लिए मजबूर किया जा सकता है।

नेपाल पुलिस फायरिंग का शिकार हुआ भारतीय

बिना CM फेस के बंगाल के चुनावी दंगल में उतरेगी भाजपा, विजयवर्गीय ने दिया ये तर्क

अब दिल्ली-नोएडा की सड़क यात्रा में होगा 'ताजमहल-बनारस घाट' का दीदार, प्रशासन ने शुरू की तैयारी