'नवाबजादे' बोले 'अम्मा देख तेरा मुंडा बिगड़ा जाए..'
'नवाबजादे' बोले 'अम्मा देख तेरा मुंडा बिगड़ा जाए..'
Share:

बॉलीवुड में 'बिड़ू दादा' के नाम से मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ की साल 1994 में आई फिल्म 'स्टंटमैन' का गाना 'अम्मा देख...' एक बार फिर दर्शकों के बीच जमकर छा रहा हैं, लेकिन इस बार इस गाने में कुछ अलग तड़का लगा हुआ है जिससे गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल फिल्म 'नवाबजादे' का एक नया गाना जारी किया गया है जो जैकी श्रॉफ के गाने 'अम्मा देख...' का रीमेक हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं.

इस गाने में डांस इंडिया डांस 2' की विनर शक्ति मोहन ने बहतरीन डांस किया हैं जिनकी काफी तारीफे हो रही हैं. यह गाना मशहूर डांसर्स राघव जुयाल, पुनीत पाठक और धर्मेश की फिल्म 'नवाबजादे' में लाया गया है. खास बात यह है कि इस गाने में आपको रैपिंग भी सुनाई देगी जो आपको बहुत पसंद आने वाली हैं.

लड़खड़ाने लगे हैं 'संजू' बाबा के कदम

गाने को गुरिंदर सेगल उर्फ सरदारजी और सुकृति काकर ने गाया हैं . बता दें कि इस फिल्म में राघव जुयाल, पुनित पाठक, धर्मेश येलांडे के अलावा ईशा रिखी लीड रोल होंगे. इसके अलावा भी बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन और खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी दिखाई देंगी.फिल्म के प्रोड्यूसर रेमो डिसूजा हैं और इस फिल्म का निर्माण रेमो डिसूजा इंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया हैं.

क्या 'धड़क' की धड़कन से थमेगा 'सूरमा' का शौर्य

 

इससे पहले भी फिल्म का एक और गाना रिलीज हो चुका है जिसे भी दर्शकों का खूब प्यार मिला. इस गाने के बोल 'तेरे नाल नचना...' है, जिसे मशहूर रैपर बादशाह ने गाया. इस फिल्म के डायरेक्टर जयेश प्रधान हैं.

ये भी पढ़े

क्या 'धड़क' की धड़कन से थमेगा 'सूरमा' का शौर्य

रानी मुखर्जी की ​'हिचकी' से हिलेगा रूस

चार दिन में ही 'सूरमा' ने तोड़ा दम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -