कुमार विश्वास ने बिग बी को लेकर किया जोरदार ट्वीट, कहा-प्रतीक्षा की प्रतीक्षा शीघ्र खत्म होगी..

कुमार विश्वास ने बिग बी को लेकर किया जोरदार ट्वीट, कहा-प्रतीक्षा की प्रतीक्षा शीघ्र खत्म होगी..

तमाम सर्तकता बरतने वाले सदी के महानायक और हिंदी फिल्म जनता के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आ चुकी है. कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के तुरंत बाद बिग बी को शनिवार साय मुंबई के नानावटी चिकित्सालय में उपचार के लिए एडमिट कराया गया है, जहां पर वह अपना इलाज करवा रहे है.

भाजपा कार्यालय के अनावरण पर बोले जे पी नड्डा, केरल सीएम पर किया जुबानी वार

बता दे कि अमिताभ बच्चन के कोविड-19 संक्रमति होने की न्यूज जैसे ही सामने आई, सोशल मीडिया पर उनके ठीक होने को लेकर दुआओं का सिलसिला भी गति पकड़ने लगा है.बॉलीवुड एक्टर के साथ पॉलीटिकल हस्तियों के अलावा दुनिया की तमाम चर्चित हस्तियों ने ट्वीट कर बिग बी के जल्द ठीक होने की कामना की है.इसी कड़ी में भारत के लोकप्रिय कवि कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना की है।  कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है- 'आपकी अद्मय जीवनी शक्ति पर पूरी दुनिया को भरोसा है ! उत्तम हेल्थ लाभ हेतु अशेष शुभकामनाएँ ! प्रतीक्षा की प्रतीक्षा शीघ्र समाप्त हो.

कोरोना काल में इस देश के पीएम की जनता से अपील, कहा- 'काम पर लौटो'

विदित हो कि यहां पर प्रतीक्षा सदी के महानायक बिग बी के आवास का नाम है, जहां पर वह अपने पूरी फैमिली के साथ रहते हैं.ऐसे में प्रतीक्षा निवास के इंतजार को जोड़ते हुए कवि कुमार विश्वास ने यह ट्वीट साझा की है.इस बीच न्यूज आ रही है कि अभिषेक बच्चन की बीवी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन की कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि अमिताभ बच्चन की बीवी जया बच्चन, बेटी श्वेता नंदा, अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली नंदा की टेस्ट रिपोर्ट नकारात्मक आई है. 

राजस्थान के सियासी संकट पर सिब्बल ने कांग्रेस को चेताया, कहा- कब जागोगे, जब घोड़े भाग जाएंगे ....

पाकिस्तान का आतंक प्रेम फिर आया सामने, आतंकी हाफिज सईद के बैंक खातों को किया बहाल

राजस्थान में सियासी उठापठक तेज़, सीएम गहलोत ने सभी विधायकों को बुलाया जयपुर