अमिताभ का बड़ा ऐलान, बलिया से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
अमिताभ का बड़ा ऐलान, बलिया से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने बलिया से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वे नव गठित राजनैतिक दल ‘अधिकार सेना’ की तरफ से चुनाव लड़ेंगे। अमिताभ ने अधिकार सेना के गठन का ऐलान यह कहते हुए किया था कि अधिकार सेना आम नागरिक में समस्त अधिकार निहित होने की भावना पर भरोसा करता है तथा उसकी कोशिश संविधान प्रदत्त शक्तियों को हर नागरिक की पहुँच तक लाने का है।

अमिताभ ने कहा कि उन्होंने बलिया को उसकी सांस्कृतिक व ऐतिहासिक पृष्ठभूमि की वजह से चुना है। उन्होंने कहा कि बलिया को आजादी की लड़ाई में अप्रतिम भूमिका तथा खास तौर पर 1942 के भारत छोड़ो आन्दोलन में चित्तू पाण्डेय के अधीन अंग्रेजों से आजाद घोषित करने की वजह से बागी बलिया के नाम से जाना जाता है।

साथ ही उन्होंने कहा कि वे एक बेहतर समाज की स्थापना हेतु लगातार प्रत्यनशील रहने वाले जय प्रकाश नारायण तथा चंद्रशेखर की धरती की पूरी ईमानदारी तथा तन्मयता से सेवा करना चाहते हैं। वही उनके इस ऐलान से उनके समर्थकों में भारी उत्साह है तथा हर कोई उनका समर्थन कर रहा है।

कांग्रेस को बड़ा झटका, इस नेता ने छोड़ा पार्टी का दामन

महाराष्ट्र में मचे सियासी बवाल के बीच केंद्र सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

सचिन पायलट पर भड़के CM अशोक गहलोत, लगाया गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -