ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स होने पर फैन ने बिग बी को दी बधाई, आखिर क्यों अमिताभ के झलके आंसू
ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स होने पर फैन ने बिग बी को दी बधाई, आखिर क्यों अमिताभ के झलके आंसू
Share:

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपने जीवन में कई अवसरों पर मौत को भी चकमा दिया है। आज से 38 वर्ष पूर्व अमिताभ बच्चन के साथ सबसे बड़ा हादसा हुआ था। वे अपनी मूवी कुली की शूटिंग के चलते बुरी तरह चोटिल हो गए थे। उन्होंने काफी वक़्त तक हॉस्पिटल में एक जंग लड़ी थी। उस घटना के बारे में तो सभी जानते हैं। उस हादसे को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा की है।

अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस अवसर पर अभिनेता के एक प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीर साझा की जिसमें अमिताभ बच्चन अपने पिता तथा अभिषेक संग दिखाई दे रहे हैं। उस प्रशंसक ने तो केवल महानायक को शुभकामनाएं दी थी, किन्तु अभिनेता की तो पुरानी यादें ताजा हो गईं। उस तस्वीर को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने पीछे की कहानी बयां की। वे बताते हैं- एक प्रशंसक बता रहे हैं कि मेरे 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। किन्तु ये फोटो तो बहुत कुछ और बयां करती है। ये वो वक़्त था जब मैं कुली एक्सीडेंट के पश्चात् स्वस्थ होकर घर आया था। ये पहली बार था जब मैंने अपने पिता को टूटते हुए देखा। अभिषेक भी बड़ी चिंता में मुझे देख रहा था।

सोशल मीडिया पर बिग बी का ये भावुक पोस्ट वायरल हो गया है। सभी प्रशंसकों का भी वो दर्द ताजा हो गया जब वे निरंतर केवल अभिनेता की सलामती की कामना मांग रहे थे। इस वायरल तस्वीर पर प्रशंसकों की ओर से निरंतर प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। अब बोलने को तो ये पोस्ट 45 मिलियन फॉलोअर्स को लेकर थी, किन्तु यहां तो सभी का ध्यान फिर 38 वर्ष पूर्व हुई उस घटना पर चला गया है।

आखिर गूगल पर दीपिका ने क्या किया था सर्च, जानिए

मां से ज्यादा अपनी दादी से इंप्रेस हैं सारा अली खान, फ़िल्में देखकर अक्सर हो जाती है कंफ्यूज

पैटरनिटी लीव पर हैं सैफ अली खान, दूसरे बच्चे के जन्म के बाद करेंगे शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -