नहीं है बच्चन - गांधी परिवार के बीच कोई दरार, सिर्फ वादे पुरे नहीं करने का अफ़सोस
नहीं है बच्चन - गांधी परिवार के बीच कोई दरार, सिर्फ वादे पुरे नहीं करने का अफ़सोस
Share:

नई दिल्ली। बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने राजनीति के शीर्ष परिवार गांधी परिवार से उनके परिवार के संबंधों को लेकर कहा है कि दोनों ही परिवारों के बीच किसी तरह की दरार नहीं है। बच्चन - गांधी परिवार की दोस्ती समाप्त नहीं हुई है। ऐसे में दोस्ती न रहने की बात तो बहुत दूर की है। गौरतलब है कि भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की हत्या के बाद गांधी परिवार की दूरियां अमिताभ बच्चन से बनने लगी थीं। एक बार तो कथित तौर पर अमिताभ बच्चन द्वारा यह तक कह दिया गया कि गांधी परिवार राजा है और वे रंक हैं।

कई बातों के कारण दोनों के बीच दूरियां मानी जा रही थीं मगर अमिताभ बच्चन ने इस बारे में चर्चा कर इसे समाप्त कर दिया। दरअसल गांधी परिवार को लेकर अमिताभ बच्चन पत्रकार शेखर गुप्ता के कार्यक्रम आॅफ द कफ में उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि इलाहाबाद की जनता से उन्होंने जो वायदे किए थे उन्हें वे पूरा नहीं कर पाए। उनका कहना था कि राजनीति में वे कम रहे।

उन्होंने कहा कि वे अपने दोस्त की सहायता करना चाहता था मगर बाद में मुझे यह लगा कि वहां पर भावनाओं की कद्र नहीं है। साथ ही राजनीति में कार्य करने के अनुसार वे नहीं है। उनका कहना था कि उनका राजनीति से चले जाने से दोनों परिवारों की दोस्ती पर कोई असरकारक नहीं हुआ है। उन्होंने करीब 3 वर्ष बाद ही इस्तीफा दे दिया था। अमिताभ ने कहा कि दोनों परिवारों के बीच दोस्ती समाप्त नहीं हुई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -