अमिताभ कहेंगे "आज की रात है जिंदगी"

अमिताभ कहेंगे

टी वी चैनल स्टार प्लस हिन्दी फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर एक TV नया शो "आज की रात है जिंदगी" लॉन्च करने वाला है। अभिनेता अमिताभ स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो में एक रूप में नजर आने वाले है। उन्होंने इसी चैनल से छोटे पर्दे पर 15 साल पहले अपना सफर शुरू किया था। महानायक ने वर्ष 2000 में इस चैनल के साथ सबसे ज्यादा लोकप्रिय शो "कौन बनेगा करोड़पति" की मेजबानी से छोटे पर्दे पर अपनी पारी की शुरुवात की थी।

चैनल द्वारा जारी एक बयान में बताया गया, कि "रचनात्मकता के व्याकरण को बदलने और और देश को प्रेरित करने तथा लोगों का मनोरंजन करने के लिए हम एक बार फिर साथ आए हैं।"

वहीं, महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा, "मैं हमेशा से एक बार फिर स्टार प्लस के साथ जुड़ने का इंतजार कर रहा था। जैसे ही मैंने 'आज की रात है जिंदगी' के बारे में सुना, मैंने तुरंत हामी भर दी।" उन्होंने कहा, "मैं मानता हूं कि मीडिया बदलाव को प्रेरित करने के लिए एक शक्तिशाली माध्यम है, लेकिन हमें इसे मनोरंजन के साथ हासिल करना होगा।" स्टार प्लस के CEO उदय शंकर जी का कहना है कि "आज की रात है जिंदगी" लोगों का मनोरंजन करने के साथ उन्हें प्रेरित भी करेगा।