अपनी ही फिल्म के लिए अमिताभ को करना पड़ा निवेदन
अपनी ही फिल्म के लिए अमिताभ को करना पड़ा निवेदन
Share:

अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट इस समय खासा चर्चा में है, ट्वीट करने की वजह है अमिताभ बच्चन की बनाई गई एक फिल्म जो अब तक रिलीज नहीं हो पाई है. 'शूबाइट' टाइटल से एक फिल्म में अमिताभ ने काम किया जो कुछ विवादों के कारण अब तक रिलीज नहीं हो पाई है, अमिताभ बच्चन के एक फैन ने इस फिल्म को देखने की मांग की थी. 

अमिताभ बच्चन ने पोस्टर ट्वीट कर लिखा है कि "कृपया... कृपया... कृपया... यूटीवी और डिजनी... और जिसके पास भी यह है, वार्नर्स, जो भी.... इस फिल्म को रिलीज कर दें. सृजनात्मकता का गला ना घोंटें." फिल्म जॉन पेरेरा नाम के एक शख्स की बायोग्राफी है जो अपनी ज़िंदगी में 60 साल पुरे करने के बाद एक ऐसे सफर पर निकल पड़ता है, जहाँ से वो ज़िंदगी को समझ सके. फिल्म में अमिताभ के साथ सारिका, दीया मिर्जा, जिमी शेरगिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी काम किया है. 

क्या है विवाद:
'शूबाइट' फिल्म के विवादों में रहने के पीछे प्रोडक्शन कंपनियां है, दरअसल शूजीत  अपनी फिल्म को पहले परसेप्ट प्रोडक्शन से रिलीज कराना चाहते थे लेकिन उनके मना करने के बाद शुजीत फिल्म को लेकर यूटीवी मूवी के पास गए जिसके बाद परसेप्ट ने यूटीवी पर केस करके फिल्म पर रोक लगवा दी. ज्ञात हो केस बाद में वापस ले लिया गया लेकिन फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई है.

 

पिता की बायोपिक पर अक्षय कुमार के खिलाफ बोले भूषण कुमार

RAID COLLECTION : अजय की छापेमारी ने अब तक कमाए इतने करोड़

बेबो की इस टी-शर्ट की कीमत में आम इंसान घूम आये गोवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -