अपने दोस्त को याद करके भावुक हुए बिग बी
अपने दोस्त को याद करके भावुक हुए बिग बी
Share:

बॉलीवुड के मेगास्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने रविवार रात स्टार स्क्रीन अवॉड्र्स 2018 के मौके पर दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि अर्पित की. बिग बी ने कहा कि दिग्गज अभिनेता व राजनेता हमें वक्त से पहले छोड़ कर चले गए. विनोद खन्ना का लंबी बीमारी के बाद अप्रैल में 70 साल की उम्र में निधन हो गया था. बता दें कि विनोद खन्ना बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स में से एक थे जिन्होंने नाम के साथ-साथ शोहरत भी कमाई. 1968 में विनोद खन्ना ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. उनकी आखरी मूवी 2015 में शाहरुख़ खान स्टार्रर 'दिलवाले' थी. एक्टर विनोद खन्ना बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना के पिता हैं.  

अमिताभ ने पुरस्कार समारोह की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए अपने ब्लॉग में लिखा, ‘‘एक मित्र को याद कर रहा हूं जो समय से पहले हमें छोड़ गया. दुखद और उदासी वाला पल. हमारी संवेदनाएं और उनकी आत्मा के लिए प्रार्थनाएं.’’ अमिताभ और विनोद ने एक साथ ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘परवरिश’, ‘खून पसीना’ और ‘अमर अकबर एंथोनी’ जैसी कई प्रसिद्ध फिल्मों में काम किया था.

1997 में विनोद खन्ना भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ गए थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्मों के साथ-साथ विनोद खन्ना ने छोटे परदे पर भी अपने रंग बिखेरे थे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'आंटी बोली लगाओ बोली' 100 पर्सेंट रियल है- अर्चना सिंह

हमेशा के लिए एक दूजे के हुए अभिषेक और आकांक्षा

नज़र आया तैमूर का 'मूडी मंडे' लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -