अपने एक्टिंग करियर को लेकर अभिषेक बच्चन ने किया ये खुलासा

इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी मूवी ‘बॉब बिस्वास’ को लेकर बहुत चर्चाओं में हैं। उनकी फिल्म इसी शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर जारी हो चुकी है। इस मूवी में उनके यूनिक ट्रांसफॉर्मेशन एवं शानदार अभिनय की प्रशंसा हो रही है। इसी बीच कपिल शर्मा के शो के एक अनसेंसर्ड वीडियो में अभिषेक के किए कुछ खुलासे सामने आए हैं। जिन्हें कपिल शर्मा ने अपने यूट्यूब पर साझा किया है। अभिषेक ने अपने अभिनय का आरम्भ के दिनों में पिता अमिताभ बच्चन के सबक को ऑडियंस से साझा किया है। ये वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा ने अपने शो का एक अनसेंसर्ड वीडियो पोस्ट किया है। इए वीडियो में कपिल शर्मा एवं अभिषेक बच्चन बहुत मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी वीडियो में अभिषेक ने यह भी खुलासा किया कि अमिताभ बच्चन ने यह जानने पर कैसी प्रतिक्रिया दी कि वह यूएस में एक्टिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “जब मैं यूनिवर्सिटी में था, बोस्टन में, और अभिनय खोज रहा था… मैंने अपने पिताजी से बात की मुख्य एक्टर बनाना चाहता हूं, मैं ट्रेनिंग ले रहा हूं। उनकी पहली प्रतिक्रिया थी, ‘बहुत अच्छा, वापस घर आ जाओ।’

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक से एक्टिंग के बारे में चर्चा की थी। उन्होंने बताया था कि भाषा की अभिनय में कितनी अहमियत है। उन्होंने अभिषेक को सलाह दी थी कि इंग्लिश में अभिनय सीखने से काम नहीं चलेगा। यहां के लोगों एवं फिल्मों को समझने के यहां की भाषा को जानना पड़ेगा। अमिताभ ने उन्हें समझाते हुए कहा कि अभिषेक की इंग्लिश शिक्षा से हिंदी दर्शकों को कोई लाभ नहीं होगा। “तुम शेक्सपियर, ये सब सीख रहे हो, ये सब यहां नहीं चलना है। इधर आकर भाषा सीखो पहले। भाषा सीखोगे, एक्टिंग खुद ब खुद आ जाएगी। आपको बता दें, अभिषेक बच्चन की मूवी ‘बॉब बिस्वास’ 3 दिसंबर को जी5 पर रिलीज हो चुकी है।

दो शादियाँ करने जा रही है यह मशहूर अदाकारा, कहा- 'दोनों के लिये एक्साइटेड हूं'

सच में शादी कर रहे हैं कैटरीना और विक्की, इस अभिनेता ने लगाई मुहर

इस टीवी कपल ने उड़ाया कैटरीना-विक्की की शादी का मजाक, वीडियो वायरल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -