सेट पर मेहनत कर रही महिलाओं को देख भावुक हुए यह अभिनेता

हाल ही में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने एक पोस्ट में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के सेट पर काम करने वाली महिलाओं की सराहना की थी. उनका कहना था कि महिलाएं दुनिया पर छा रही हैं. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा था, "शांति केवल जंगलों और आसमान में ही नहीं हैं, बल्कि कार्यस्थलों पर भी है. यह शांति अलग तरह की है, यह परिश्रम और ईमानदारी, प्रबंधन दक्षता, व्यवस्थित प्रबंधन और पेशेवर कर्मठता के कारण मिलने वाली शांति है."

उन्होंने लिखा, "और यह सब सेट पर काम कर रही महिलाओं से मिलती है. वे सभी काम से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने के लिए दौड़ती रहती हैं." महानायक इसे दिल से महसूस करते हैं और इसकी बहुत सराहना करते हैं.

उन्होंने कहा, "एक समय था जब सेट पर महिलाओं के नाम पर केवल नायिका और उसकी मां हुआ करती थीं, लेकिन अब स्थिति में काफी उल्लेखनीय बदलाव हुआ है. महिलाएं दुनिया पर छा रही हैं. यह मजाक नहीं है...यह पूरी तरह सच है, इसमें थोड़ा वक्त लगेगा और वो वक्त दूर नहीं है. फिल्म-उद्योग की वर्तमान पीढ़ी उल्लेखनीय है."

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में उनके स्टाइल स्टेटस के बारे में जानकारी साझा की. बिग बी ने बताया कि उनकी मां तेजी बच्चन ने उन्हें फैशन और स्टाइल के बारे में बताया था.

अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, "मां और मैं, 1950 के दशक की शुरुआत, मां ने मुझे फैशन और स्टाइल का सुझाव दिया. यह मेरा पहला सूट है. इलाहाबाद में एक समारोह में जाने के लिए मां ने ही मुझे टाई और सब कुछ पहनना सिखाया. वह समझ कभी नहीं बदली." अमिताभ बच्चन (75) हिंदी सिनेमा के सबसे स्टाइलिश और सबसे कूल अभिनेताओं में से एक हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मुझे फैशन और स्टाइल की समझ माँ ने दी- अमिताभ बच्चन

जब 'बिग बी' ने महिलाओं को लेकर कही ये बड़ी बात

बिग बी ने किया अपने फैंस का शुक्रिया अदा, जानें क्यों

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -