अमिताभ की बुआ के बेटे हो रहे हैं दाने-दाने के मोहताज
अमिताभ की बुआ के बेटे हो रहे हैं दाने-दाने के मोहताज
Share:

फिल्म जगत के महानायक बिग बी ने अपनी दमखम न सिर्फ देश में बल्कि दुनिया में अपना नाम कमाया है. अमिताभ ने अपनी शोहरत के साथ-साथ पैसा भी कमाया है. अपनी उम्र के इस बढ़ते पड़ाव के साथ वो अभी भी काम में जुटे हुए हैं और निरंतर पहले जैसा काम कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है 
 मानो बढ़ती उम्र के साथ उनका एनर्जी लेवल भी बढ़ता जा रहा है. 60 से ज्यादा की उम्र में भी अमिताभ लगातार काम कर रहे हैं. करोड़ों और अरबों की संपत्ति का मालिक बच्चन परिवार के पास हर सुख सुविधा मौजूद हैं, लेकिन उनके परिवार के एक ऐसे सदस्य भी हैं जो पैसे-पैसे को मोहताज है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ की सगी बुआ के बेटे अनूप रामचंद्र का बच्चन परिवार से खास रिश्ता है लेकिन बावजूद इसके रामचन्द्र गरीबी में जीने के लिए मजबुर हैं. अनूप रामचंद्र का परिवार पहले थोड़ा ही गरीब हुआ करता था, लेकिन वक्त की मार ने उन्हें पैसे पैसे का मोहताज कर दिया. अमिताभ और अनूप के बीच दूरी की मुख्य वजह एक जमीन को लेकर विवाद है. जिसकी वजह से अमिताभ अनूप और उनके परिवार से दूर ही रहना पसंद करते हैं.

अनूप ने अभिषेक बच्चन की शादी में शामिल न होने के पीछे कारण बताया था कि वो पैसों की तंगी कि वजह से नहीं आ सके थे. अनूप ने बताया कि यह मकान पुश्तैनी है, जिसे लेकर अमिताभ और अनूप में कुछ विवाद है. अमिताभ ने अनूप के परिवार से दूरी बनाने के कारण को स्पष्ट नहीं किया है.  फिर भी लोगों कि राय यही है कि उनके पुश्तैनी मकान को एक म्यूजियम बनाकर उसमें हरिवंश राय बचपन की यादें रखी जाए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेलेना गोमेज अपने फैसले खुद ले सकती है- मैंडी टीफी

शबाना आजमी ने बांधे रोहित रॉय की तारीफों के पुल

इस हसीना पर मरते है नील नितिन मुकेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -