अमर सिंह बोले सबूतों के दम पर अमिताभ को एक्सपोज कर सकता हूँ

सियासत दिलो में कितनी दुरी और कड़वाहट ला देती है इसके कई उदाहरण देश-दुनिया में मिल जायेंगे. कभी एक दूसरे के सच्चे और अच्छे दोस्त होने की बात करते अमर सिंह और अमिताभ बच्चन के बीच की दूरिया इतनी बड़ गई है की दोनों एक दूसरे को फूटी आंखो नहीं सुहाते. इसी नफरत के चलते अमर सिंह ने एक बड़ा बयान दिया और अमिताभ पर तंज कसा है कि'' बेशक दीवार फिल्म में अमिताभ बच्चन कहते हैं, " मैं आज भी फेंके पैसे नहीं उठाता. लेकिन असल जिदंगी में तो वो फेंके हुए पैसे लेकर ही अमीर बने हैं. किसी से 100-100 करोड़ लिए तो किसी से 250 करोड़ रुपए मांग रहे थे."

उन्होंने कहा कि अमिताभ देश के एक बड़े नट हैं. अमिताभ बच्चन ने एक पार्टी में खुलासा करते हुए एक बड़े आदमी के बारे में कहा था कि वो उन्हें रुपए देना चाहते थे, लेकिन उन्होंने नहीं लिए. जबकि ये सरासर झूठ है. अमिताभ उस शख्स से 250 करोड़ रुपए मांग रहे थे, जबकि वो इन्हें 25 करोड़ रुपए ही देना चाहता था.

उन्होंने कहा कि "अगर अमिताभ में हिम्मत है तो उस शख्स का नाम बताएं, जिसके पैसे लेने से इंकार किया था. नहीं तो मैं उस शख्स की चिठ्ठी दिखाता हूं, जिसमें उन्होंने 25 करोड़ रुपए देने की बात कही थी. मेरे पास बैंक के लेन-देन से जुड़े वो सारे सुबूत हैं जिसमें अमिताभ ने करोड़ों रुपए लिए हैं. 100 करोड़ रुपए तो इन्होंने आज तक नहीं लौटाए हैं. मेरे पास मौजूद सबूत सार्वजनिक रूप से अमिताभ को एक्सपोज कर देंगे.

सबको निपटाने वाले मुलायम खुद बेटे से निपट गए: अमर सिंह

कांग्रेस ने ट्वीट कर साधा योगी पर निशाना

यूपी: खाना बना 9 लोगों की मौत का कारण

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -