अमिताभ ने प्रोड्यूसर्स के जोड़े हाथ, कहा
अमिताभ ने प्रोड्यूसर्स के जोड़े हाथ, कहा "मेरी फिल्म रिलीज़ कर दो..."
Share:

कभी इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारों व सुपरस्टार्स को अपनी फिल्म की रिलीज़ के लिए गुहार लगाते सूना है क्या? दरअसल, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले दस सालों से अपनी मूवी की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं. कई बार गुहार लगाने के बाद भी उनकी मूवी रिलीज़ नहीं हो पाई है, जिसका नाम 'शूबाइट' है. बिग बी की इस फिल्म को शुजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है, जो जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'अक्टूबर' को रिलीज़ करने जा रहे हैं.

अमिताभ ने अपनी फिल्म के सपोर्ट में सोशल मीडिया का सहारा लिया है, जिसमें शुजीत सरकार ने इस फिल्म की रिलीज़ के लिए अपने घर को बेचने तक की बात कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स से यह पता चला है कि यूटीवी और परसेप्ट पिक्चर कंपनी के विवाद में इस फिल्म को रिलीज़ की मंजूरी नहीं मिल पा रही है. अपने ट्विटर पर अमिताभ ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, "प्लीज...प्लीज..प्लीज... यूटीवी और डिजनी... और जिसके पास भी यह है, वॉर्नर्स, जो भी.... इस फिल्म को रिलीज कर दें. क्रीएटिविटी का गला ना घोंटें."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परसेप्ट पिक्चर द्वारा फिल्म को रिलीज़ नहीं किये जाने पर डायरेक्टर शुजीत सरकार ने अपनी फिल्म 'शूबाइट' को यूटीवी के पास ले गए.  परसेप्ट पिक्चर ने इस फिल्म की रिलीज़ को रोकने के लिए याचिका दायर की और यूटीवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया, जोकि बाद में ख़ारिज भी हो गया. इस दौरान शुजीत को जितनी भी परेशानियों का सामना करना पड़ा, उसके लिए उन्होंने यूटीवी को दोषी ठहराया. आपको बता दें कि 'शूबाइट' एक ऐसे इंसान की कहानी है जो खुद की तलाश में एक सफर पर निकल पड़ता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस साल इन फिल्मों को हो जायेंगे पूरे 20 साल

'ब्रह्मास्त्र' से समय निकालकर आलिया ने शेयर की फोटो, हुई वायरल

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने किया था चुपके-चुपके प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -