इस वजह से ऑफ एयर होने जा रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति 10'
इस वजह से ऑफ एयर होने जा रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति 10'
Share:

आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन का 'कौन बनेगा करोड़पति 10' सबसे ज्यादा पसंद करने वाले रियलिटी शो में से एक रहा है और यह शो आज भी दर्शकों के दिलों दिमाग में बुखार की तरह सवार है और सभी के द्वारा पसंद किया जाता रहा है और जा रहा है. वहीं अब खबर यह है कि अगले महीने यह शो ऑफ एयर होने जा रहा है जी हाँ, अगले महीना इस शो को बंद कर दिया जाने वाला है.

खबरों के अनुसार कौने बनेगा करोड़पति का आखिरी एपिसोड 10 नवंबर को प्रसारित होने वाला है और उसके बाद यह शो प्रसारित नहीं होगा. वहीं यह ये खबर सुनते ही इस शो के दर्शको को झटका सा लग चुका है और सभी हैरान परेशान नजर आ रहे है. खबरों के अनुसार सोनी पर दिखाए जाने वाले शो कौने बनेगा करोड़पति 10 की जगह निर्माता दो नए शो लाने वाले है और उन दो शो का नाम 'पटियाला बेब्स' और 'लेडीज स्पेशल' है.

अब ऐसे में कौन बनेगा करोड़पति के दर्शक शो को काफी मिस करने वाले है वहीं, इस शो ने टीआरपी रेटिंग में सातवां स्थान हासिल किया है. खबरों के अनुसार इस शो को बंद करने के लिए पीछे अब तक कोई ख़ास वजह नहीं बताई गई है लेकिन यह शो ऑफ एयर होने जा रहा है जिसे लेकर ट्वीटर पर जमकर ट्वीट्स किए जा रहे है.

भारती से लेकर युविका तक आज होगा सबका पहला करवाचौथ व्रत

महज 40 हजार रु में TVS ने लॉन्च कर दिया Sport का स्पेशल एडिशन...

अनूप के एक बाल की कीमत, तुम क्या जानो रमेश बाबू..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -