चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ फिल्म
चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ फिल्म " झुंड" का अभिनेता
Share:

अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म " झुंड" के अभिनेता को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत फिल्म में एक अहम भूमिका निभाने वाले कलाकार प्रियांशु क्षत्रिय (18) को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले के बारे में नागपुर सिटी पुलिस ने बीते बृहस्पतिवार को जानकारी दी है। इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मनकापुर इलाके के निवासी प्रदीप मंडावे (64) ने अपने घर से पांच लाख रुपये के आभूषण और नकदी चोरी हो जाने की शिकायत दर्ज करायी थी।

तेलंगाना: बच्ची के यौन उत्पीड़न मामले में अदालत ने आरोपी को दी 20 साल कैद की सजा

वहीं आगे उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस संबंध में एक नाबालिग संदिग्ध को पकड़ा जिसने क्षत्रिय की कथित संलिप्तता का खुलासा किया। इसी के साथ यह जानकारी भी बताई गई कि क्षत्रिय को बीते मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया और एक अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें 25 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। इस मामले में अधिकारी ने कहा कि चोरी का सामान गद्दीगोदाम इलाके से बरामद कर लिया गया।

इसी के साथ पुलिस का कहना है कि क्षत्रिय को पहले भी ट्रेन यात्रियों के मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आप सभी को बता दें कि फिल्म झुंड चंद ऐसे किशोरों और युवाओं की कहानी थी जिसको देखते ही दुनिया ‘जज’ करती है। फिल्म के निर्देशक नागराज मंजुले, पूरा नाम नागराज पोपटराव मंजुले, भी यही करते हैं। जी हाँ और उन्हें दर्शकों से उम्मीद भी थी कि वे जब फिल्म देखकर बाहर निकलें तो ऐसा न करें। बाद में लोगों ने कहा था मंजुले की नई फिल्म दर्शकों को भीतर से झकझोरती है।

'जामा मस्जिद में जा सकेंगी अकेली लडकियां..', LG के दखल के बाद शाही इमाम का आदेश रद्द

कोच्चि हवाई अड्डे पर करोड़ों का सोना जब्त

हैरतंअगेज! मुंबई लोकल में इस एक्ट्रेस के साथ हुआ यौन शोषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -