इंटरनेट पैक्स पर अमिताभ ने किया फनी ट्वीट, कहा- ''1 थप्पड़ में नेटवर्क...'
इंटरनेट पैक्स पर अमिताभ ने किया फनी ट्वीट, कहा- ''1 थप्पड़ में नेटवर्क...'
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं और अपने ट्वीट्स से और फोटोज से सभी को इंटरटेन करते हैं. ऐसे में आपने देखा ही होगा कि अमिताभ के सोशल मीडिया कंटेंट उनके फैंस के लिए हमेशा एंटरटेनिंग रहते हैं और अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है. जी दरसल अमिताभ ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसपर अब तक 60 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आप देख सकते हैं उनका ये ट्वीट बहुत मजेदार और इसे देखते ही आपको भी हंसी आ जाए.

 

हाल ही में अमिताभ ने इंटरनेट के 3जी, 4जी और 5जी पैक्स पर जोक शेयर करते हुए एक फोटो ट्वीट किया और इस फोटो में लिखा है, "हमारे बचपन में 3जी, 4जी और 5जी नहीं होते थे. सिर्फ गुरू जी और पिता जी, माता जी होते थे, एक ही थप्पड़ में नेटवर्क आ जाता था." आप देख सकते हैं अब तक उनके इस फनी ट्वीट को लाखो लोगों ने लाइक किया. इसी के साथ 6 हजार 88 बार इसे री-ट्वीट किया गया है. बीते दिनों ही अमिताभ के एक ट्वीट से फैंस नाराज हो गए थे और इस कारण लोगों ने उनके घर जलसा के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया.

जी दरअसल हुआ यूँ था कि अमिताभ ने ट्वीट कर मुंबई मेट्रो को अपना समर्थन दिया था और उन्होंने मुंबई मेट्रो की तारीफ करते हुए कहा था- ''ये प्रदूषण का समाधान है. मेरे एक दोस्त को मेडिकल इमरजेंसी थी, उसने कार के बदले मेट्रो से जाना चुना. वापस आकर उसने बताया कि मेट्रो तेज, सुविधाजनक और सबसे सही है. प्रदूषण का समाधान. अधिक पेड़ उगाओ, मैंने अपने बगीचे में लगाए हैं. क्या आपने लगाए हैं?" ऐसे में बीते दिनों ही अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के अवार्ड के लिए चुना गया है जिसके लिए उन्हें सभी ने बधाइयां दी.

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन पर प्रियंका ने जमकर खेला गरबा, वीडियो हो रहा वायरल

एक्स-लवर की जन्मदिन पार्टी से नशे की हालत में निकलीं दीपिका, हो रहीं हैं ट्रोल

बड़ा खुलासा: इस वजह से हिमेश ने दिया था रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -